Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Pushpa 2 – The Rule: बर्थडे से पहले अल्लू अर्जुन ने दिया फैंस को सरप्राइज, रिलीज कर दिया पुष्पा 2 का Teaser

Pushpa 2 – The Rule: अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म “पुष्पा 2” का धमाकेदार टीजर सामने आ गया है। फिल्म पुष्पा 2 के टीजर ने आते ही बाजार में खलबली मचा दी है और इस बात का अंदाजा आप खुद इसके वीडियो को देखकर लगा सकते हैं। फिल्म के मेकर्स ने फैंस को तगड़ा सरप्राइज दिया […]

Pushpa 2 - The Rule

Pushpa 2 – The Rule: अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म “पुष्पा 2” का धमाकेदार टीजर सामने आ गया है। फिल्म पुष्पा 2 के टीजर ने आते ही बाजार में खलबली मचा दी है और इस बात का अंदाजा आप खुद इसके वीडियो को देखकर लगा सकते हैं। फिल्म के मेकर्स ने फैंस को तगड़ा सरप्राइज दिया है। अल्लू अर्जुन के बर्थडे के ठीक एक दिन पहले ही पुष्पा 2 का टीजर रिलीज करके मेकर्स ने फैंस को तगड़ा सरप्राइज दिया है। मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ की कहानी और उसके रोमांच भरे ट्विस्ट की शानदार झलक पेश की है। फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है।

टीजर देख दंग रह गए फैंस (Pushpa 2 – The Rule)

पुष्पा के सेकंड पार्ट का टीजर पहले से भी ज्यादा थ्रिल नजर आ रहा है। इसकी स्टोरी लाइन जबरदस्त है। यही नहीं फिल्म के टीजर में क्रिएट किया गया सस्पेंस देख आप भी हैरान रह जाएंगे। इसके टीजर को देखकर अच्छा खासा बज लोगों के अंदर बन गया है। फैंस को उम्मीद थी कि मेकर्स इसका टीजर अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर अपलोड करेंगे लेकिन एक दिन पहले ही उन्होंने फैंस को सरप्राइज देकर चौंका दिया है। फैंस में एक्साइटमेंट देखने लायक है। जिस पल से इसका टीजर रिलीज किया गया है उस पल से ही सोशल मीडिया पर जमकर लोग कमेंट कर रहे हैं।

फिर से नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

इस नए पार्ट की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पर ‘पुष्पा: द राइज’ खत्म हुई थी। फिल्म के दूसरे पार्ट में भी अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को रोमांस करते हुए देखा जाएगा। बात करें डायरेक्शन की तो सुकुमार इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। अब अगर सवाल किया जाए फिल्म की रिलीज डेट पर तो यह अभी तय नहीं है।

रिलीज डेट पर सबकी नजर

दरअसल खबरें आ रही हैं कि फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर ने जो कुछ भी शूट किया गया था, उसे डिलीट करने का फैसला किया। डायरेक्टर सुकुमार फिल्म के रिजल्ट से खुश नहीं थे और इसलिए उन्होंने इसे पोस्टपोन करने का फैसला किया है। अब फिलहाल इसकी रिलीज डेट से जुड़ी कोई खबर नहीं है।

First published on: Apr 07, 2023 05:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.