TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Alia Bhatt At Met Gala 2023: आलिया भट्ट ने की मेट गाला 2023 में शिरकत, Red Carpet पर डेब्यू करने के साथ चुराई लाइमलाइट

Alia Bhatt At Met Gala 2023: वर्ल्ड फेमस मेट गाला का आगाज आखिरकार कल शाम को बड़ी धूमधाम से हुआ। हर साल की तरह इस बार भी इस इवेंट में सिर्फ एक देश के ही नहीं बल्कि पूरे दुनिया के सेलेब्स ने शिरकत की। हर बार की तरह इस बार भी इस इवेंट की चर्चा हर […]

Alia Bhatt At Met Gala 2023: वर्ल्ड फेमस मेट गाला का आगाज आखिरकार कल शाम को बड़ी धूमधाम से हुआ। हर साल की तरह इस बार भी इस इवेंट में सिर्फ एक देश के ही नहीं बल्कि पूरे दुनिया के सेलेब्स ने शिरकत की। हर बार की तरह इस बार भी इस इवेंट की चर्चा हर तरफ हो रही है। सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनल तक, हर तरफ सेलेब्स के ग्लैमरस लुक की तारीफ हो रही है। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है।

आलिया भट्ट ने किया मेट गाला में डेब्यू (Alia Bhatt At Met Gala 2023)

मेट गाला 2023 का आगाज कल हो गया। दुनियाभर के सेलेब्स ने इस इवेंट में शिरकत की जिसमें बॉलीवुड भी शामिल था। प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट ने इस इवेंट में महफिल लूट ली। मेट गाला में डेब्यू कर रहीं आलिया भट्ट के लुक पर पूरे देश की निगाहें टिक गईं। यह पहली बार था जब आलिया भट्ट मेट गाला के रेड कार्पेट पर उतर रहीं थीं और पहली बार में ही एक्ट्रेस ने अपने लुक से सुर्खियां बटोर लीं।

व्हाइट पर्ल गाउन में नजर आईं एक्ट्रेस

मेट गाला में आलिया व्हाइट गाउन में वॉक करते हुए नजर आईं। आलिया भट्ट ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मैचिंग ग्लव्स और यूनिक ईयररिंग्स पहनकर कम्पलीट किया। हेयर स्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस मिडल पार्टिंग के साथ बेहद ग्लैमरस लग रही थीं और उन्होंने बो स्टाइल के हेयर क्लिप से अपने हेयर्स को कम्पलीट लुक दिया हुआ था।

शाहीन भट्ट ने पोस्ट की फोटो

पहली बार में ही आलिया भट्ट ने अपने लुक से सुर्खियां बटोर लीं। हर तरफ बस उनके लुक की तारीफ ही हो रही है। खुद आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो अपलोड की हैं। इन फोटो के साथ ही एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा नोट भी शेयर किया है। साथ ही साथ आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से सिस्टर आलिया भट्ट के लुक की तारीफ करते हुए उनकी फोटो पोस्ट की है। शाहीन ने कैप्शन में लिखा- एंजेल   मेट गाला की बात करें तो ये सबसे बड़ी फैशन नाइट्स में से है। यह कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट एग्जीबिशन को सेलिब्रेट करता है। इस साल के इवेंट की थीम "कार्ल लेगेरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी" है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.