Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Akshay Kumar In Priyadarshan: एक बार फिर लगेगा कॉमेडी का तड़का, खुद डायरेक्टर ने कन्फर्म की अक्षय के साथ जोड़ी

Akshay Kumar In Priyadarshan: अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वे जल्द ही प्रियदर्शन की फिल्म में नजर आने वाले हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब वे प्रियदर्शन के साथ काम करेंगे। इसके पहले भी उन्हें उनकी फिल्मों में देखा जा […]

Akshay Kumar In Priyadarshan: अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वे जल्द ही प्रियदर्शन की फिल्म में नजर आने वाले हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब वे प्रियदर्शन के साथ काम करेंगे। इसके पहले भी उन्हें उनकी फिल्मों में देखा जा चुका है।

प्रियदर्शन की फिल्म में आएंगे नजर (Akshay Kumar In Priyadarshan)

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार की फिल्म “बड़े मियां और छोटे मियां” की शूटिंग अभी पूरी भी नहीं हुई कि उनसे जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार अगली फिल्म प्रियदर्शन की करते हुए नजर आएंगे। दरअसल एक्शन हीरो इन दिनों एक हिट की तलाश में हैं। उनका ग्राफ उठाकर देखा जाए तो उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने स्क्रीन पर अच्छी कमाई नहीं की, बल्किं कुछ तो बॉक्स ऑफिस पर पिट गई। ऐसे में अक्षय कुमार को तलाश है उस प्रोजेक्ट की जो उनकी डूबती नईयां को पार लगा दे। ऐसे में प्रियदर्शन की फिल्म उनके लिए यह काम कर सकती है।

होगी मल्टीस्टारर कॉमेडी

अब खबर आ रही हैं कि अक्षय कुमार के साथ डायरेक्टर प्रियदर्शन फिल्म बनाने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि प्रियदर्शन ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके दो हिंदी प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं। इसमें बॉलीवुड में एक बड़ी मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म होगी।

खुद प्रियदर्शन ने किया कन्फर्म

उन्होंने बताया कि ‘मैंने तय किया है कि मलयालम में बड़े बजट की फिल्म नहीं बनाऊंगा। अब मैं हिंदी फिल्में डायरेक्ट करने वाला हूं। पहली फिल्म वीनस की प्रोड्यूस की हुई कॉमेडी होगी जिसमें 5 उम्रदराज किरदार होंगे। दूसरी फिल्म अक्षय कुमार के साथ होगी। उन्होंने बताया कि मलयालम फिल्में इनके बाद आएंगी।’ रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग 2024 में शुरू होगी। बात करें प्रियदर्शन के साथ पुराने प्रोजेक्ट्स की तो अक्षय कुमार इससे पहले ‘गरम मसाला’, ‘भागमभाग’, ‘भूल भुलैया’, ‘दे दना दन’ और ‘खट्टा मीठा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

First published on: Mar 27, 2023 06:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.