Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Selfiee Release: अक्षय कुमार छोड़ देंगे अपनी नागरिकता, पहली बार दिया ट्रोलर्स को जवाब

Selfiee Release: अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी आज 24 फरवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म के प्रमोशन के चलते अक्षय कुमार को पिछले काफी दिनों से देखा जा रहा है।  अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ रिलीज (Selfiee Release) शो से लेकर न जाने कितने मीडिया इवेंट्स में अक्षय कुमार को अपनी फिल्म ‘सेल्फी को […]

Akshay Kumar's Selfiee Release Date
Akshay Kumar's Selfiee Release Date

Selfiee Release: अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी आज 24 फरवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म के प्रमोशन के चलते अक्षय कुमार को पिछले काफी दिनों से देखा जा रहा है।

 अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ रिलीज (Selfiee Release)

शो से लेकर न जाने कितने मीडिया इवेंट्स में अक्षय कुमार को अपनी फिल्म ‘सेल्फी को प्रमोट करते हुए देखा गया है। इस बीच अक्षय कुमार ने कई इंटरव्यूज भी दिए हैं। इंटरव्यू के दौरान उनकी नागरिकता से जुड़े सवाल पर उन्होंने पहली बार खुल कर बात की है। बता दें कि अक्षय कुमार के पास कनाडा (Canada) की नागरिकता है जो उन्होंने 1999-2000 के बीच में ली थी।

साल में करते हैं 4-5 फिल्में

बॉलीवुड के एक्शन और कॉमेडी हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उन चुनिंदा एक्टर्स में से हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। अक्षय कुमार अपनी फिटनेस और परफेक्शन के चलते बेहद फेमस हैं। जहां बॉलीवुड के दूसरे टॉप एक्टर्स साल में एक फिल्में करने में विश्वास रखते हैं वहीं अक्षय कुमार इकलौते ऐसे एक्टर हैं जो साल में 4 से 5 फिल्में तो कर ही लेते हैं और लगभग उनकी हर दूसरी फिल्म हिट भी साबित होती है।

पिछले साल रिलीज हुई थी रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)

पिछले साल रक्षाबंधन के बाद आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सेल्फी रिलीज हो रही है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेहद निजी मसले पर खुल कर बात रखी। वह मसला कोई और नहीं बल्कि एक्शन हीरो की नागरिकता का है।

ये भी पढ़ेंः रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म का ट्रेलर, रानी मुखर्जी की एक्टिंग ने लूटा दिल

कई सेलेब्रिटी के पास है दूसरे देश की नागरिकता

दरअसल बात जब बॉलीवुड की आती है तो कई ऐसे एक्टर, एक्ट्रेसेज हैं जिनके पास किसी अन्य देश की नागरिकता है जिसके चलते उन सभी स्टार्स को लोग मौका मिलते ही ट्रोल करने लगते हैं। ऐसा ही कुछ अक्षय कुमार के साथ भी होता है जिससे परेशान एक्टर ने खुलकर इंटरव्यू के दौरान बात की है।

ये है असली वजह

अक्षय कुमार ने कहा है कि भारत उनके लिए सबकुछ है, इसलिए वह कनाडा की नागरिकता छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि जब लोग उन्हें कनाडा के नाम से ताने सुनाते हैं और खरी-खोटी बोलते हैं तो उन्हें बुरा लगता है। उन्होंने कहा कि भारत उनके लिए सब कुछ है। उन्होंने जो भी कमाया है यहां रहकर कमाया है और खुद को खुशनसीब मानते हैं कि उन्हें लौटने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि जब 1999-2000 के दशक में उन्होंने कई फिल्में की लेकिन वे सारी की सारी फ्लॉप रही। खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के चलते उन्होंने कनाडा की नागरिकता के लिए अप्लाई किया था।

First published on: Feb 24, 2023 12:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.