TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Aishwarya Sharma Injured: खतरों के खिलाड़ी 13 के दौरान जख्मी हुईं ऐश्वर्या शर्मा, फोटो देख फैंस का बुरा हाल

Aishwarya Sharma Injured: ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। दरअसल एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी 13 (KK13) में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री कर चुकी हैं और एक स्टंट के दौरान उन्हें काफी चोट आई है। खुद […]

Aishwarya Sharma Injured: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। दरअसल एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी 13 (KK13) में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री कर चुकी हैं और एक स्टंट के दौरान उन्हें काफी चोट आई है। खुद एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी दी है।

चोटिल हुईं ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma Injured)

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) इन दिनों रोहित शर्मा स्टारर खतरों के खिलाड़ी (KKK13) में स्टंट करने में बिजी हैं। अपने फेमस सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को अलविदा कहने के बाद ऐश्वर्या ने इस शो के लिए हां कही। शो के सभी कंटेस्टेंट के साथ वे भी साउथ अफ्रीका में खतरों से खेलने के लिए तैयार हैं। यह शो अभी टीवी पर टेलीकास्ट नहीं हुआ है लेकिन उसके पहले ही ऐश्वर्या ने इससे जुड़ी एक अपडेट दी है। उन्होंने बताया है कि उन्हें चोट लग गई है।

इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की फोटो

ऐश्वर्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक फोटो अपलोड की है। इस फोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि उन्हें चोट लग गई है।इस तस्वीर में अदाकारा मिरर सेल्फी लेते हुए फैंस को अपनी आर्म्स की तस्वीर दिखाती नजर आईं। जो चोट लगने की वजह से बुरी तरह से पर्पल नजर आ रही है। फैंस इस तस्वीर को देखकर काफी घबरा गए हैं और उनकी सेहत की कामना कर रहे हैं। खतरों से भरे मुश्किल टास्क का सामना करने के दौरान ऐश्वर्या चोटिल हो गई हैं।

14 कंटेस्टेंट ने की एंट्री

बता दें कि यह शो जल्द ही शुरू होने वाला है। हर साल की तरह इस साल भी फैंस को इस शो का बेसब्री से इंतजार है। शो के कंटेस्टेंट पहले ही शो के लिए रवाना हो चुके थे। एयरपोर्ट से उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक में खूब सुर्खियां बटोरती दिखाई दींथीं। बता दें कि इसमें करीब 14 सितारे इस शो के कंटेस्टेंट बने हैं। इनमें बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनर अप शिव ठाकरे का भी नाम है। साथ ही शो में अर्चना गौतम, अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी जैसे सितारे भी हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.