TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

प्री-बुकिंग के लिए तैयार आयुष्मान खुराना की Dream Girl 2, पूजा के साथ रोमांस करते नजर आए जितेंद्र

Advance Booking Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के साथ एक बार फिर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। सितंबर में रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है और इसी एक्साइटमेंट को देखते हुए फिल्म की एडवांस बुकिंग की घोषणा भी कर दी गई है। जिस […]

Dream Girl 2, Ayushmann Khurrana
Advance Booking Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के साथ एक बार फिर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। सितंबर में रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है और इसी एक्साइटमेंट को देखते हुए फिल्म की एडवांस बुकिंग की घोषणा भी कर दी गई है। जिस पल से ये खबर आई है फैंस की एक्साइटमेंट दुगनी हो गई है।

प्री-बुकिंग के लिए तैयार ड्रीम गर्ल 2 (Advance Booking Dream Girl 2)

बता दें ड्रीम गर्ल के चार साल बाद आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल 2 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। एक बार फिर वो इसमें पूजा के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर और पोस्टर रिलीज हो चुका है जिसे देख फैंस फिल्म को लेकर अभी से एक्साइटेड हैं। अब आयुष्मान उर्फ पूजा का जलवा अब बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जितेंद्र पर भी चलता दिखाई दे रहा है।

जितेंद्र भी आए नजर

बता दें कि मेकर्स ने फिल्म की प्री-बुकिंग की अनाउंसमेंट बेहद ही खास अंदाज में की है। दरअसल लेटेस्ट वीडियो में जीतेंद्र नजर आ रहे हैं। आयुष्मान उर्फ पूजा का जलवा अब बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जितेंद्र पर भी चलता दिखाई दे रहा है। अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें पूजा और जितेंद्र फर्ल्ट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान मजाकिया बातचीत में अभिनेता ने पूजा से पूछा कि वह फिल्म का आनंद कब ले सकते हैं।

अनन्या ने शेयर किया पोस्ट

अनन्या ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'पूजा का मुहूर्त तो 25 का है, लेकिन बुकिंग्स तो अब भी हो सकती है न! ड्रीम गर्ल 2 के टिकट अभी बुक करिए।' बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, अन्नू कपूर, विजय राज, अभिषेक बनर्जी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.