TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Adah Sharma Accident: ‘द केरल स्टोरी’ के डायरेक्ट और एक्ट्रेस अदा शर्मा की कार का हुआ एक्सीडेंट, एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

Adah Sharma Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट हो गया है। बताया जा रहा है कि ‘द केरल स्टोरी’ एक्ट्रेस और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) जिस कार से जा रहे थे उस कार का एक्सीडेंट […]

Adah Sharma Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट हो गया है। बताया जा रहा है कि 'द केरल स्टोरी' एक्ट्रेस और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) जिस कार से जा रहे थे उस कार का एक्सीडेंट हो गया है। इस खबर के बाद खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी हेल्थ की जानकारी दी है।

कार का हुआ एक्सीडेंट (Adah Sharma Accident)

'द केरल स्टोरी' फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपनी फिल्म के चलते काफी चर्चा में हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया था। एक तरफ कुछ लोग हैं जो फिल्म का समर्थन कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग हैं जो फिल्म के विरोध में थे। इन सबके बीच फिल्म रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स दे रही हैं।

हिंदू एकता यात्रा के लिए हुए थे रवाना

अब इस बीच खबर आ रही है कि एक्ट्रेस और फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) की कार का एक्सीडेंट हो गया है। दोनों का 14 मई को रोड एक्सीडेंट हो गया था। बताया जा रहा है कि अदा शर्मा और सुदीप्तो सेन एक हिंदू एकता यात्रा में शामिल होने के लिए करीमनगर जा रहे थे। इस दौरान दोनों की कार का एक्सीडेंट हो गया है। जिस पल से ये खबर आई है द केरल स्टोरी के समर्थकों को दोनों की चिंता हो रही थीं। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट दी है।

अदा शर्मा ने किया ट्वीट

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने ट्वीट करते हुए बताया कि, "मैं बिल्कुल ठीक हूं। हमारे एक्सीडेंट की खबर प्रसारित होने के कारण बहुत सारे लोगों के मैसेज मिल रहे हैं। पूरी टीम, हम सब ठीक हैं, कुछ भी गंभीर नहीं है, कुछ भी बड़ा नहीं है, लेकिन चिंता के लिए धन्यवाद।" अदा शर्मा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.