-विज्ञापन-

बड़े डिजाइनर्स के साथ काम करने के बाद भी नहीं है उर्फी जावेद के पास काम, खुद बताई अपने दिल की बात

Actress Urfi Javed: उर्फी जावेद बेशक बड़े डिजाइनर्स के साथ काम कर चुकी हैं। लेकि बावजूद इसके उनके पास अब काम नहीं है। इस बात की जानकारी खुद उर्फी ने दी।

Actress Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों और यूनिक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी ने बिना किसी बैक सपोर्ट के अपने दम पर फैशन जगत में पैर जमाकर कामयाबी हासिल की है। एक समय था जब एक्ट्रेस को कोई जनता भी नहीं था और कोई भी डिजाइनर उन्हें अपने साथ काम करने का चांस भी नहीं देता था। लेकिन आज के समय में उर्फी एक जाना माना नाम है, और वो कई नामी-गिरामी डिजाइनर्स के साथ काम कर चुकी हैं।

इन डिजाइनर्स के साथ काम कर चुकी हैं उर्फी Actress Urfi Javed

एक समय था जब उर्फी को कोई अपने ऑउटफिट नहीं देता था। लेकिन आज के समय में वो उन नामी-गिरामी डिजाइनर्स के साथ काम कर रही हैं जिनके साथ काम करना उनका सपना था। हाल ही में उन्होंने ‘डर्टी मैगजीन’ के लिए फोटोशूट कराने से लेकर फेमस डिजाइनर्स अबू जानी-संदीप खोसला (Abu Jani-Sandeep Khosla) और गौरव गुप्ता (Gaurav Gupta) के साथ काम किया है। जो उनके लिए बहुत बड़ी बात थी।

उर्फी जावेद जावेद ने बताई ये बात

उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। फैशन सेंसेशन उर्फी आय दिन अपने यूनिक फैशन स्टाइल से सभी को चौंका देती हैं। जब फैंस को लगता है की अब इसके आगे ऐसा कोई स्टाइल नहीं है जो इससे ज्यादा बोल्ड हो तो उर्फी फैंस की इस बात को गलत साबित कर एक नए स्टाइल से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं।

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में उर्फी ने कहा, “यह एक अच्छी फीलिंग है, लेकिन मुझे किसी से कोई वेलिडेशन नहीं चाहिए। आज मैंने जो किया, उसकी वजह से पॉपुलर हूं ना कि इसलिए कि कुछ डिजाइनर्स मुझे ड्रेस अप कर रहे हैं। कोई डिजाइनर मुझे कपड़े नहीं देता था, इसलिए मैंने खुद से डिजाइन करना शुरू कर दिया था। मैं पहले एक बड़ा नाम नहीं थी।”

उर्फी जावेद को क्लियर नहीं था खुद का विजन Actress Urfi Javed

उर्फी जावेद ने इंटरव्यू में आगे बताया कि, अगर कोई डिजाइनर उन्हें अपने कपड़े नहीं देता था तो इसकी वजह थी कि वह अपने ब्रांड के साथ रिस्क नहीं लेना चाहते थे। उर्फी ने कहा, “मुझे खुद नहीं पता था कि मैं क्या कर रही थी. तो फिर लोग मुझ पर भरोसा कैसे करते? अब वे मेरा विजन देख सकते हैं। हो सकता है कि कल मैं इंडस्ट्री में किसी नए शख्स के साथ काम न करूं, जब तक वे खुद को प्रूव नहीं करते हैं। इसलिए आप अपने ब्रांड के साथ रिस्क नहीं लेते हैं। मुझे कभी प्रॉब्लम नहीं हुई कि किसी ने मुझे कपड़े नहीं दिए। मैंने अपना पॉइंट साबित किया।”

इतने बड़े डिजाइनर्स के साथ काम करने के बाद भी नहीं है उर्फी के पास काम

बता दें कि, उर्फी जावेद बेशक बहुत फेमस हो गई हैं और सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं। लेकिन उर्फी इसे सक्सेस नहीं बताती हैं। एक्ट्रेस का कहना है, “फेमस लोगों के साथ मिलने का मतलब ये नहीं कि सक्सेस मिल गया या काम हो रहा। सिर्फ आपकी कड़ी मेहनत आपको काम दिला सकती है। इस वक्त मेरे हाथ में कोई काम नहीं है। मैं फैशनेबल हूं, लेकिन इसमें ज्यादा काम नहीं है। मुझे उम्मीद बाधें हुई हैं। ये चीजें समय लेती हैं।”

Latest

Don't miss

Rakesh Roshan: करण अर्जुन में इस एक्टर की बदल सकती थी किस्मत, हाथ से निकल गई ब्लॉक बस्टर फिल्म

Rakesh Roshan: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राकेश रोशन इंडस्ट्रि का...

RRR: फिल्म ने पूरा किया एक साल, खुद S. S. Rajamouli के बेटे ने किया इमोशनल पोस्ट

RRR: फिल्म "आरआरआर" को रिलीज हुए एक साल पूरा...

Farzi: शाहिद कपूर की इस वेब सीरीज के आगे सब “फर्जी”, तोड़ दिए Mirzapur 2 के भी Records

Farzi: शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी को लेकर...

Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने ताज डिवाइडेड बाय ब्लड देख कही ये बात, बोले-नसीरुद्दीन शाह…..

Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एक वेब सीरीज ताज...

Rakesh Roshan: करण अर्जुन में इस एक्टर की बदल सकती थी किस्मत, हाथ से निकल गई ब्लॉक बस्टर फिल्म

Rakesh Roshan: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राकेश रोशन इंडस्ट्रि का बड़ा नाम हैं। उन्होंने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया हैं। इसके साथ ही उन्होंने...

Kapil Sharma: अपने शो में इस शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकते कपिल शर्मा, मेकर्स ने किया ऐलान

Kapil Sharma: कपिल शर्मा के शो को लेकर खुद कपिल शर्मा ने एक खुलाास किया है। दरअसल कपिल शर्मा हाल ही में करीना कपूर...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here