Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Aamir Khan Playing With Fatima Shaikh: सना शेख के साथ गेम खेलते दिखे आमिर खान, फिर से अफेयर की अफवाहों को मिली हवा

Aamir Khan Playing With Fatima Shaikh: हाल ही में एक्ट्रेस सना शेख और उनके को-एक्टर आमिर खान को साथ में पिकलबॉल खेलते हुए देखा गया। दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों गेम एंज्वॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा […]

Edited By : Shivani Misra | Updated: May 24, 2023 14:27
Share :

Aamir Khan Playing With Fatima Shaikh: हाल ही में एक्ट्रेस सना शेख और उनके को-एक्टर आमिर खान को साथ में पिकलबॉल खेलते हुए देखा गया। दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों गेम एंज्वॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पिकलबॉल खेलते दिखे को-स्टार्स (Aamir Khan Playing With Fatima Shaikh)

आमिर खान और सना शेख को लेकर कई बार मीडिया में खबरें आ चुकी हैं। जब भी दोनों स्टार्स साथ होते हैं तो लोगों की चर्चा का विषय बन जाते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। दोनों का पिकलबॉल खेलते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों ही स्टार्स कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। एक तरफ आमिर खान रेड टीशर्ट और ब्लैक पैंट के साथ आमिर खान बहुत फुर्ती के साथ गेम खेलते दिखाई दे रहे हैं। वहीं फातिमा ग्रे टी शर्ट और ब्लैक शार्ट्स में नजर आ रही हैं।

कई बार सुर्खियों में रहें हैं आमिर-सना

बता दें कि पिछले काफी वक्त से दोनों के रिलेशन की खबरें सुर्खियां पकड़ चुकी हैं। कई बार दोनों को साथ देखे जाने पर उनकी खूब खबरें चली थीं। जानकारी के लिए बता दें कि दोनो स्टार्स ने पहले ‘दंगल’ और फिर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में काम किया था। कई मीडिया चैनल्स ने तो दोनों की शादी की खबरों पर भी मुहर लगा दी थी जिस पर चुप्पी तोड़ते हुए सना शेख ने कहा था कि व इस तरह की अफवाहों से परेशान हो जाती हैं। हालांकि उन्होंने अब इस तरह की बातों से निपटना सीख लिया है और वक्त के साथ उनका नजरिया भी बदल गया है।

इंटरव्यू में तोड़ी थी चुप्पी

साल 2018 में इंटरव्यू देते हुए कहा था कि सना शेख ने कहा था कि किसी को समझाने की जरूरत महसूस नहीं होती क्योंकि उन्हें लगता है कि आप चाहे कुछ भी करें, लोग आपके बारे में बात करेंगे ही। फातिमा ने कहा था कि अगर कोई आप पर कुछ इल्जाम लगाता है, तो उन्हें बताए कि आपको ऐसा क्यों लगता है? अगर आप एक एग्रेसिव परसन हैं तो आप अटैक करेंगे और अगर आप विनम्र व्यक्ति हैं तो भी आप इसके बारे में बात करेंगे।

First published on: May 24, 2023 02:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.