TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Aaj Ke Baad Song Out: कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी का लेटेस्ट सॉन्ग ‘आज के बाद’ हुआ रिलीज

Aaj Ke Baad Song Out: साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) का लेटेस्ट सॉन्ग आज के बाद सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। रोमांटिक और स्लो मोशन सॉन्ग में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की शादी का सीन फिल्माया गया है। आज के बाद सॉन्ग हुआ आउट (Aaj Ke […]

Aaj Ke Baad song out
Aaj Ke Baad Song Out: साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) का लेटेस्ट सॉन्ग आज के बाद सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। रोमांटिक और स्लो मोशन सॉन्ग में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की शादी का सीन फिल्माया गया है।

आज के बाद सॉन्ग हुआ आउट (Aaj Ke Baad Song Out)

साजिद नाडियावाला के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) का लेटेस्ट सॉन्ग आउट हो गया है। इसे प्रसिद्ध बड़ौदा पैलेस में बड़ी ही खूबसूरती से फिल्माया गया। बता दें कि सत्यप्रेम की कथा के साथ, कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक बार फिर स्क्रीन पर लौटने वाले हैं।हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसके बाद फिल्म के लगातार दो गानों को मेकर्स ने रिलीज किया है। पहले रोमांटिक सॉन्ग के बाद अब एक बार फिर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज हुआ है।

मनन भारद्वाज ने किया कंपोज

सॉन्ग के विजुअल्स लार्जर दैन लाइफ की तरह दिख रहे हैं। वैसे साजिद नाडियाडवाला हमेशा बड़े पैमाने पर शूटिंग करने के लिए जाने जाते हैं और सत्यप्रेम की कथा में भी प्रोडक्शन वैल्यू का ये नजारा देखा जा सकता है। इस गाने को मनन भारद्वाज और तुलसी कुमार द्वारा खूबसूरती से गाया गया हैं और इसका म्यूजिक और लीरिक्स मनन भारद्वाज ने दिए हैं। गाने को मनन भारद्वाज और तुलसी कुमार ने गाया है, जिसे मनन भारद्वाज ने कंपोज किया है। लेटेस्ट गाने को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

29 जून को होगी रिलीज

इस गाने में कार्तिक-कियारा की जोड़ी को अधिकतर फैंस ने पसंद किया है। एक यूजर ने लिखा, 'मुझसे इस बात का इंतजार नहीं होता कि कथा खुश क्यों नहीं है...आखिरकार वह क्यूटेस्ट सत्तू से शादी कर रही है।' इसी तरह एक फैन ने कमेंट किया कि यह गाना आज से मोस्ट पॉपुलर ट्रैक होगा। बता दें, 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.