Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

AR Rahman: एआर रहमान के लाइव कॉन्सर्ट को पुलिस ने कराया बंद, स्टेज पर चढ़कर परफार्मेंस पर लगाई रोक

AR Rahman: सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान (AR Rahman) की सिंगिग का जादू सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरे वर्ल्ड में छाया हुआ है। देश से लेकर विदेश में सिंगर अपनी परफार्मेंस देते हुए नजर आते हैं। इसी के चलते वे पुणे में अपनी परफार्मेंस दे रहे थे लेकिन इस दौरान पुणे पुलिस […]

AR Rahman: सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान (AR Rahman) की सिंगिग का जादू सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरे वर्ल्ड में छाया हुआ है। देश से लेकर विदेश में सिंगर अपनी परफार्मेंस देते हुए नजर आते हैं। इसी के चलते वे पुणे में अपनी परफार्मेंस दे रहे थे लेकिन इस दौरान पुणे पुलिस ने उनकी परफार्मेंस बीच में ही रोक दी और कॉन्सर्ट को बंद करवा दिया। आइए जानते हैं पूरा मामला-

पुणे में दे रहे थे परफार्मेंस (AR Rahman)

एआर रहमान से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि रविवार को पुणे में एआर रहमान का लाइव शो चल रहा था। लाइव कॉन्सर्ट के दौरान पुलिस ने उनके शो को बीच में ही बंद करवा दिया। इस दौरान पुणे पुलिस ने बीच में आकर ना सिर्फ कॉन्सर्ट को बंद करवा दिया बल्कि स्टेज पर चढ़कर सिंगर को गाने से भी रोक दिया।

पुलिस ने बीच में कराया बंद

रिपोर्ट्स की मानें तो एआर रहमान पुणे के राजा बहादुर मिल इलाके में कॉन्सर्ट कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने स्टेज पर चढ़कर सिंगर का गाना बीच में ही रोक दिया। वहीं खबरों में दावा किया जा रहा है कि इस शो के लिए रात में 10 बजे के बाद प्रशासन से कोई परमिशन नहीं ली गई थी, जिसके कारण पुलिस ने कॉन्सर्ट को बीच में ही बंद करवा दिया।

सोशल मीडिया पर इस लाइव कॉन्सर्ट के कई सारे वीडियो सामने आ रहे हैं। सिंगर के फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी रख रहे हैं। कुछ लोगों को पुलिस का ये तरीका बेहद पेचीदा लगा। वहीं कुछ लोगों ने इसका समर्थन भी किया। मामले को तूल लेता देख खुद पुलिस प्रशासन ने आगे आकर इस पर बयान जारी किया है।

 

सामने आया पुलिस का स्टेटमेंट

पुणे पुलिस ने एक बयान जारी करते हुए लिखा है कि एआर रहमान अपना आखिरी गाना गा रहे थे। गाना गाते समय सिंगर को टाइम का कोई आभास नहीं रहा। सिंगर को ये पता नहीं चला कि कब रात के 10 बज गए। इसलिए वहां मौजूद हमारे पुलिस अधिकारियों ने सिंगर को समय सीमा से अवगत करवाया, जिसके बाद गाने को बंद किया गया।

First published on: May 01, 2023 06:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.