-विज्ञापन-

Web Series On OTT: इस वीकेंड ओटीटी पर रहेगा थ्रिल, एक्शन और सस्पेंस…रिलीज हो रही हैं ये हिट सीरीज

Web Series On OTT: थ्रिल, सस्पेंस और एक्शन से भरपूर कई फिल्मों को इस हफ्ते फैंस के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

Web Series On OTT: बीते कुछ वक्त से लोगों का क्रेज ओटीटी की तरफ काफी तेजी से बढ़ा है। शायद इसी के चलते मेकर्स हिट फिल्मों को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारने में परहेज नहीं कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड की कई फिल्मों को फैंस के लिए ओटीटी पर उतारा गया।

रिलीज होगीं ये सीरीज (Web Series On OTT)

इस कड़ी में थ्रिल, सस्पेंस और एक्शन से भरपूर कई फिल्मों को इस हफ्ते फैंस के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। इस लिस्ट में सैफ- ऋतिक स्टारर फिल्म विक्रम-वेधा भी शामिल है। आइए डालते हैं इस लिस्ट पर एक नजर-

विक्रम वेधा- जियो सिनेमा (Vikram Vedha- JIO Cinema)

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा एक ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म का रीमेक है। सुपरहिट जोड़ी, जबरदस्त एक्शन और थ्रिल से भरपूर इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। पुष्कर-गायत्री के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जहां विक्रम (ऋतिक रोशन) एक पुलिस के किरदार में नजर आए हैं तो वहीं वेधा (सैफ अली खान) एक गैंगस्टर का रोल प्ले करते नजर आए। एक्शन-थ्रिलर ये फिल्म JioCinema पर रिलीज की जाएगी।

क्रिस्टोफर – अमेज़न प्राइम वीडियो (Christopher – Amazon Prime Video)

मलयालम थ्रिलर इस फिल्म में मेगास्टार मम्मूटी लीड रोल में हैं। बी. उन्नीकृष्णन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में क्रिस्टोफर एंटनी (मम्मूटी) एक पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं, जिसे निर्दोष लोगों की सुरक्षा के लिए कानून द्वारा खींची गई सीमाओं से बाहर कदम रखने के लिए मजबूर किया जाता है। मम्मूटी के अलावा फिल्म में विनय राय, आर सरथकुमार, स्नेहा, अमला पॉल और ऐश्वर्या लक्ष्मी भी शामिल हैं।

द नाइट मैनेजर- डिज्नी+हॉटस्टार (The Night Manager- Disney+Hotstar)

डिज़्नी+हॉटस्टार की द नाइट मैनेजर एक ऐसे होटल मैनेजर की कहानी है जो नाइट शिफ्ट में काम करता है। होटल में ही ऐसा संयोग बनता है कि उसे एक लड़की की मदद करनी पड़ जाती है और ये लड़की जिस शख्स की पत्नी होती है, उसका संपर्क दुनिया भर में अपना कारोबार फैलाए बैठे एक ऐसे शख्स से होता है जिसके पीछे खुफिया विभाग बरसों से लगा है। इस फिल्म में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, और शोभिता धूलिपाला लीड रोल में हैं।

भौकाल- एमएक्स प्लेयर (Bhaukaal- MX Player)

एसएसपी नवीन सिखेरा शहर को अपराध मुक्त बनाने के मिशन पर हैं लेकिन भ्रष्टाचार, कानून और व्यवस्था चरमरा गई है और स्थानीय गुंडों और अपराधियों का प्रभाव उसके रास्ते में मुश्किलें पैदा करता है। जबरदस्त फिल्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी।

Latest

Don't miss

मत चूकिए मौका! महज 4000 रुपये में घर लेकर आएं Honda Activa 6G, 48 kmpl की है माइलेज

Honda Activa 6G: होंडा एक्टिवा 6जी सालों से लोगों के दिलों की धड़कन बना हुआ है। इसमें सभी एडवांस तकनीक के साथ जानदार सेफ्टी...

Samsung Galaxy M33 5G: सैमसंग के 6000mAh बैटरी वाले फोन पर तगड़ा ऑफर, यहां से जल्द करें ऑर्डर

Samsung Galaxy M33 5G Offer: सैमसंग ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने गैलेक्सी M33 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। लेकिन अब...

इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में तहलका मचा रही यह कार, सिंगल चार्ज पर देती है 230 km की रेंज, कीमत भी 8 लाख से कम!

MG Comet EV: इलेक्ट्रिक कार आजकल सभी की फेवरेट सूची में है। आए दिन दिग्गज कार निर्माता कंपनियां इस सेगमेंट में अपने प्रॉडक्ट लॉन्च...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here