Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Yashoda Twitter Review: सामंथा रुथ प्रभु की ‘यशोदा’ ने रिलीज के साथ ही मचाया तहलका, ट्विटर पर छाईं एक्ट्रेस

सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म 'यशोदा' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के साथ ही फिल्म के काफी अच्छे रिव्यूज देखने को मिल रहे हैं। ट्विटर पर एक्ट्रेस छाई हुई हैं क्योंकि लोग फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

- Advertisement -

Yashoda Twitter Review: लंबे इंतजार के बाद सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की टॉलीवुड फिल्म ‘यशोदा’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है। डायरेक्टर हरी (Hari) और हरीश (Harish) द्वारा निर्देशित यह एक पेन इंडिया रिलीज फिल्म है। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में सामंथा ‘यशोदा’ का किरदार निभा रही हैं जो पैसे के बदले सरोगेट मदर बनने का फैसला करती हैं। फिल्म के इस अलग और दिलचस्प एंगल ने लोगों का काफी ध्यान खींचा है। यशोदा के रिलीज होने के साथ ही यह बहुत चल गई है। लोगों को फिल्म में सामंथा की एक्टिंग काफी पसंद आई है। फिल्म की रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के चर्चे हो रहे हैं। ट्वीट कर लोगों ने फिल्म के साथ-साथ सामंथा की परफॉर्मेंस की भी बहुत तारीफ की है।

और पढ़िएSamantha Ruth Prabhu Post: ‘यशोदा’ की रिलीज से पहले डरीं सामंथा रुथ प्रभु, पोस्ट कर कहा- ‘सभी उंगलियों को…

Samantha Ruth की तारीफ में किए गए ट्वीट

ट्विटर पर तारीफ करते हुए फैंस ने सामंथा की परफॉर्मेंस के बारे कई बातें कही हैं। ट्वीट करते हुए जहां एक यूजर ने लिखा है, ‘बीजीएम के दिलचस्प कॉन्सेप्ट के साथ बेस्ट एन्गेजिंग थ्रिलर है, सभी किरदारों ने अच्छा काम किया है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘सामंथा की परफॉर्मेंस अबतक की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक है। पूरी फिल्म ट्विस्ट और टर्न्स से भरी हुई है। लव यू सैम।’ इसके अलावा सामंथा को हिन्दी फिल्में पसंद करने वाले दर्शकों का सपोर्ट भी मिल रहा है। उन्हें सपोर्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘मैं नॉर्थ (हिंदी) बेल्ट के दर्शकों से हूं। मैं #Yashoda फिल्म को सपोर्ट करता हूं। जाओ और यह मास्टरपीस देखो।’ साथ ही आगे सामंथा को आगे टैग करते हुए यूजर ने लिखा ‘सामंथा अपनी मेहनत दिखाओ अब हिंदी दर्शक इस फिल्म के सपोर्ट में आपके साथ है।’

बीमारी के बाद भी छाई हैं एक्ट्रेस

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ समय पहले ही अपने बीमार होने की बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह ऑटो इम्यून बीमारी मायोसिटिस से परेशान हैं। सामंथा ने अपनी बीमारी के चलते भी फिल्म यशोदा का थोड़ा काम किया है जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले एक्ट्रेस थोड़ी नर्वस हो रही थीं। वह अपने हाल ही के पोस्ट में फिल्म की सक्सेस के लिए प्रे भी करती नजर आई थीं। इसके बाद आज फिल्म की रिलीज का दिन सामंथा के लिए बहुत खास साबित हुआ है क्योंकि यशोदा के रिव्यूज सही में देखने लायक है। सामंथा को फिल्म का उनकी उम्मीद से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसी तरह एक्ट्रेस अपनी परफॉर्मेंस से बीमारी के चलते भी छाई हुई हैं।

और पढ़िएMS Dhoni Tollywood Debut: क्रिकेट की पिच के बाद पर्दे पर धुंआ उड़ाएंगे एमएस धोनी, दिग्गज डायरेक्टर ने किया अप्रोच

रिलीज के साथ ही लोगों ने फिल्म को बताया ‘सुपरहिट’

ट्विटर पर फिल्म यशोदा का सपोर्ट करते हुए फैंस ने रिलीज के साथ ही इसे सुपरहिट बता दिया है। फिल्म में सामंथा के सरोगेट मदर के किरदार से लोग काफी प्रभावित हु्ए हैं ऐसे में उन्होंने फिल्म के लिए अभी से सुपरहिट होने का ऐलान कर दिया है। यशोदा फिल्म के पहले ही दिन के रिव्यूज देखते हुए कहा जा सकता है कि यह एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर सामने आने वाली है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts