TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

यश ने इटली फैंस के साथ शेयर की फोटो, राधिका संग इस अंदाज में आए नजर

Yash Post: रॉकिग स्टार यश (Yash) की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं, उनका स्वैग लोगों के सिर चढ़कर बोलता हैं। यश की फिल्म केजीएफ ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था जिसके बाद यश को लोगों का खूब प्यार मिला।  वहीं अब यश की कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें वो पत्नी […]

Yash Post: रॉकिग स्टार यश (Yash) की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं, उनका स्वैग लोगों के सिर चढ़कर बोलता हैं। यश की फिल्म केजीएफ ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था जिसके बाद यश को लोगों का खूब प्यार मिला।  वहीं अब यश की कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें वो पत्नी राधिका (Radhika) और फैंस (Yash Fans) के साथ नजर आ रहे हैं। यश ने फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरे लिए आपका प्यार सीमाओं से परे पहुंच गया है, मैं इसे खुले हाथों से स्वीकार करता हूं। काम के घंटों के बाद रहने के लिए इटली और बांग्लादेश से मिले इन अद्भुत प्रशंसकों के लिए बहुत बड़ा धन्यवाद। इसे हमारे लिए खास बना रहा है।' यश के लुक की बात करें तो, एक्टर व्हाइट सूट में नजर आ रहे है और वो पत्नी राधिका संग पोज दे रहे है और पीछे उनके साथ उनके इटली के फैंस खड़े हुए है। इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। पोस्ट पर फैंस उनके लुक की तारीफ तो कर ही रहे है साथ ही उनकी अगली फिल्म के बारे में भी पूछ रहे हैं। बता दें, यश जल्द ही केजीएफ चैप्टर-3 में भी नजर आएंगे जिसमें उनके किरदार को लेकर फैंस में बज बना हुआ है।इसी के साथ यश ‘बघीरा’ में नजर आएंगे जिसकी कहानी ‘केजीएफ’ के निर्देशक प्रशांत नील ने लिखी है। ‘बघीरा’ में फिल्म ‘उग्राम’ से लोकप्रियता हासिल करने वाले श्री मुरली मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। ऐसा माना जा रहा है कि रोकिंग स्टार यश इस एक्शन ड्रामा के लिए एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। इतना ही नहीं यश जल्द ही #Yash19 और #YashBoss फिल्म में भी नजर आ सकते हैं जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.