--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Yash Fees KGF Chapter 2: यश ने ‘केजीएफ चैप्टर-2’ के लिए वसूली इतनी मोटी रकम, जानकर हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ के मशहूर डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म का फैंस को बहुत ही लंबे समय से इंतजार था जो कि अब खत्म होने वाला है। ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिलकुल तैयार है। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के प्रमोशन में लगी हुई है और यश के फैंस रॉकी भाई को देखने के लिए बेचैन है। लेकिन क्या आप जानते है कि इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए यश ने कितनी फीस वसूली है अगर नहीं को आज हम आपको बताएंगे यश के ‘केजीएफ चैप्टर-1’ के मुकाबले ‘केजीएफ चैप्टर-2’ (Yash Fees KGF Chapter-2) में कितनी फीस ली हैं।  एक रिपोर्ट के मुताबिक,  ‘केजीएफ चैप्टर 2’  के लिए यश ने अपनी फीस बढ़ाकर कर डबल करने की मांग की।

वहीं यश की एक्टिंग से तो हर कोई वाखिफ है। वो अपने किरदार में जान डाल देते है जिसे देखकर फैंस खुश हो जाते हैं। वहीं जब यश ने फिल्म मेकर्स से फीस बढ़ाने की बात कही तो तुरंत मेकर्स ने भी यश की फीस डबल करने का फैसला ले लिया। कन्नड़ भाषा में बनी ‘केजीएफ पार्ट 1’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर सभी को हैरान कर दिया था । इस फिल्म की सफलता ने दर्शकों के बीच यश की पॉपुलैरिटी को बढ़ा दिया। खबरों की माने तों, यश ने पहले पार्ट के लिए लगभग 15 करोड़ रुपये फीस लेने के साथ-साथ प्रॉफिट में भी शेयर लिया था और अब जो रिपोर्ट आई हैं उनके मुताबिक यश ने दूसरे पार्ट के लिए अपने फीस डबल की है। बता दें यश को लगभग 30 करोड़ रुपये की मोटी रकम फीस के तौर पर मिली है। इतना ही नहीं सिनेमाघरों से होने वाले प्रॉफिट में भी यश हिस्सा लेंगे।

कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया था जिसे  सोशल मीडिया पर 24 घंटे के अंदर 109 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया। वहीं ये भी खबर है कि, इस फिल्म में ‘वायलेंस! वायलेंस!वायलेंस!’ (voilance,voilance,voilance) वाले डायलॉग को खुद यश ने लिखा है जो कि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ट्रेलर में भी आप देख सकते हैं कि, यश इस डायलॉग को बोलते हुए नजर आ रहे है और उनके इस डायलॉग से वो एंट्री करते है।

आपको बता दें, फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBSF) से ‘यू/ए सर्टिफिकेट’ (U/A Certificate) मिल गया है और अब फिल्म का रनटाइम (Film Runtime) 2 घंटे 48 मिनट हो गया है जिसमें रॉकी की पूरी कहानी लोगों को दिखाई जाएगी।  ‘यश’ (Yash) के साथ-साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) औयश ने ‘केजीएफ चैप्टर-2’ के लिए वसूली इतनी मोटी रकम, जानकर हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss