--- विज्ञापन ---

Latest Posts

महेश बाबू के बर्थडे पर पत्नी नम्रता ने लुटाया प्यार, लिखा प्यार भरा नोट

- Advertisement -

Namrata Shirodkar Post: टॉलीवुड के प्रिंस यानी की महेश बाबू (Mahesh Babu) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनैलिटी से लाखों लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई हैं। वहीं आज वो अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खुशी के दिन पर पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने एक प्यार भरा पोस्ट लिखा हैं।

दरअसल, नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar Insta Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर महेश बाबू की एक फोटो शेयर की। इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक खूबसूरत नोट लिखा है। नम्रता ने कैप्शन में लिखा, ‘तुम मेरी दुनिया को रोशन करो जैसे कोई और नहीं! जन्मदिन मुबारक हो एमबी @urstrulymahesh ! यहां एक साथ कई और पागल साल हैं !! लव यू, अभी और हमेशा। इसी के साथ उन्होंने दिल वाले इमोजी भी बनाए।’

नम्रता के पोस्ट पर फैंस महेश बाबू को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। बता दें, दोनों की मुलाकात तेलुगू फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर हुई थी जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। महेश बाबू और नम्रता ने लगभग पांच साल तक एत-दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया। दोनों ने 10 फरवरी 2005 को शादी रचा ली। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता हैं।

वहीं महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार ‘सरकारू वारी पाटा’ फिल्म में देखा गया था जिसमें उनकी बेटी सितारा भी नजर आई थी। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब खबर आ रही हैं कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। इसी के साथ वो राजामौली की फिल्म में भी नजर आ सकते हैं। वहीं अब फैंस एक बार फिर महेश बाबू को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version