--- विज्ञापन ---

Latest Posts

केजीएफ स्टार यश ने अब तक क्यों नहीं देखी ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘आरआरआर’, एक्टर ने बताई वजह

- Advertisement -

Tollywood News ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter-2) स्टार ‘यश’ (Yash) इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यश की फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  रिलीज से पहले ही ये उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़गी। हाल हीं में रिलीज हुई दो फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) और ‘आरआरआर’(RRR) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। वहीं ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter-2 Film Promotion) के प्रमोशन के दौरान ‘यश’ (Yash) से कई सवाल किए गए, जिस पर एक्टर ने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए कई खुलासे किए।

एक इंटरव्यू के दौरान यश से जब ‘आरआरआर’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि दोनों ही फिल्मों को देखना का मौका उन्हें अभी तक नहीं मिल पाया है। यश ने कहा कि मैं दोनों फिल्म देखना चाहता हूं, लेकिन फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के प्रमोशन की वजह से मुझे समय नहीं मिला है। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि, अभी मैं बस केजीएफ ही देख रहा हूं। यश ने फैंस से मिले प्यार पर कहा कि, मैं यहां अपने फैंस की वजह से ही हूं। जब किसी ने मुझ पर भरोसा नहीं किया तो उन्होंने किया। ऐसा नहीं है कि मैंने कोई बहुत बड़ा काम कर दिया हो, लेकिन मुझे उनसे खूब प्यार मिलता है। मैंने औसत फिल्में भी कीं, लेकिन उन्होंने फिर भी मुझे प्यार किया।

आपको बता दें, मुंबई में फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर यश ने अपनी फिल्म का नया गाना रिलीज किया है जो कि मुंबई के मल्टीप्लेक्स में लॉन्च किया गया हैं। ‘फलक तू गरज तू’ (Falak Tu Garaj Tu) लिरिक्स वाले इस गाने को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं और ये गाना लोगों को भावुक कर दिया है।  ‘फलक तू गरज तू’ (Falak Tu Garaj Tu ) को अब तक 23 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म के गाने को मिले व्यूज ये बताने के लिए काफी हैं कि लोग इस फिल्म को लेकर कितने एक्साइटेड है।

हाल ही में यश ने (Yash Avatar In KGF) फिल्म को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस फिल्म के अपने अलग-अलग किरदार को दिखाया है।  किसी में यश ने गन ले रखी है तो किसी में उन्होंने भाला तो किसी में रस्सी ले रखी हैं जिससे अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि, इस फिल्म में यश का किरदार एक दम धांसू होने वाले है।  इस वीडियो के शेयर होते ही फैंस पोस्ट पर कमेंट कर रहे है और इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss