TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Wedding Updates: नयनतारा-विग्नेश ने शुरू की शादी की तैयारियां, जानें वेन्यू

Nayantara And Vignesh Shivan Marriage Venue: नयनतारा (Nayantara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) का नाम हर तरफ छाया हुआ हैं। वहीं अब दोनों की शादी को लेकर नया अपडेट आया है जिसे जानकर फैंस काफी खुश नजर आ रही हैं। दरअसल अब खबर आ रही हैं कि नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी की प्लानिंग कर […]

Nayantara And Vignesh Shivan Marriage Venue: नयनतारा (Nayantara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) का नाम हर तरफ छाया हुआ हैं। वहीं अब दोनों की शादी को लेकर नया अपडेट आया है जिसे जानकर फैंस काफी खुश नजर आ रही हैं। दरअसल अब खबर आ रही हैं कि नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस कपल ने शादी को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन जानकारी मिल रही है कि, दोनों अगले महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

और पढ़िएपुष्पा-2 के लिए मेकर्स वसूलेंगे इतनी मोटी रकम, सुनकर उड़ जाएंगे होश

  नयनतारा और विग्नेश शिवन इसी साल अगले महीने 9 जून के दिन (Nayantara And Vignesh Marriage Date) शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा और विग्नेश की शादी तमिलनाडु के महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में हो रही है जिसमें दोनों के करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश चेन्नई में अपनी शादी का ग्रेंड रिसेप्शन देंगे। बताया जा रहा है कि ये शादी पूरी रीति-रिवाजों के साथ और बिल्कुल ट्रडिशनल तरीके से होगी। कुछ महीनों में विग्नेश शिवन और नयनतारा को कई मंदिरों के दर्शन करते हुए देखा गया था और तभी से दोनों की शादी की चर्चा होनी लगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नयनतारा जल्द ही साउथ के लोकप्रिय डायरेक्टर एटली कुमार की फिल्म में दिखाई देंगी जिसमें बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी लीड रोल (Shahrukh Khan) में नजर आएंगे।   और पढ़िए –  रवि तेजा के फैंस के लगा झटका, ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन   हाल ही में नयनतारा की फिल्म ‘काथु वकुला रेंडु कधल’ रिलीज हुई थी जिसमें विजय सेतुपति और सामंथा रुथ प्रभु एक साथ नजर आए थे। इसी के साथ नयनतारा के बॉलीवुड में भी डेब्यू करने की खबरें सामने आ रही है जिसके लिए वो मुंबई भी आई थी जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वहीं अब फैंस नयनतारा और विग्नेश को शादी में बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.