Latest Posts

Waltair Veerayya: चिरंजीवी संग दिखेंगे रवि तेजा, इस रोल के लिए मांगी इतनी रकम

- Advertisement -

Ravi Teja Fees: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दमदार एक्टर रवि तेजा (Ravi Teja) की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। रवि तेजा का एक्शन देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं और अब बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि कि रवि तेजा साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म वालदेयर वीरय्या (Waltair Veerayya) में नजर आएंगे और अब फिर उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक पता चला था कि रवि तेजा फिल्म वालदेयर वीरय्या में कैमियो करते हुए नजर आएंगे जबकि रवि तेजा फिल्म में कुछ सीन्स भी करते दिखेंगे। अब जानकारी मिली है कि वालदेयर वीरय्या के मेकर्स ने रवि तेजा से शूटिंग खत्म करने के लिए 16 दिन मांगे हैं जिसके लिए वो तैयार भी हो गए हैं। हालांकि रवि तेजा (Ravi Teja Fees) ने इन 16 दिनों के बदले में मोटी रकम की डिमांड की है।

 

और पढ़िए – फीमेल फैन की विजय देवरकोंडा ने ये ख्वाहिश की पूरी, देखें वायरल वीडियो

 

ये भी खबर है कि, चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने मेकर्स इतनी मोटी रकम देने के लिए राजी कर लिया है। चिरंजीवी की फिल्म में कैमियो करने के लिए रवि तेजा ने 18 करोड़ रुपये मांगे हैं और मेकर्स उनकी मांग को पूरा करने के लिए तैयार हो गए है। जानकारी मिली है कि चिरंजीवी पिछले कुछ समय से लगातार रीमेक्स पर काम कर रहे हैं जो की एक सच्ची घटना पर  आधारित है जिसे रविंद्र बॉबी डायरेक्ट करेंगे।

 

और पढ़िए – धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ का टीजर आउट, एक्टर का लुक देख फैंस हुए एक्साइटेड

 

आपको बता दें, ये एक बड़े बजट की फिल्म है और चिरंजीवी इस फिल्म में दिखाई देंगे इसलिए वो इस फिल्म के लिए खूब मेहनत कर रहे है। वहीं इस फिल्म में फैंस रवि तेजा और चिंरजीवी को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version