--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नंगे पांव चल राम चरण कर रहे हैं ब्रह्मचर्य का पालन, शुरू किया 41 दिनों का महाव्रत !

- Advertisement -

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) इन दिनों अपनी फिल्म RRR की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं। देशभर में साउथ के सुपरस्‍टार्स को लेकर बीते कुछ दिनों में क्रेज बढ़ा है। इसी बीच एक्टर राम चरण (Ram Charan) का एक वीडियो सामने आया है जिसमे उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला। ये वीडियो काफी तेसी से वायरल हो रहा है। दरअलस, रविवार को राम चरण मुंबई में थे। उन्‍हें मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया।

 

खास बात यह थी कि इस दौरान राम चरण नंगे पांव (Ram Charan Spotted Barefoot) थे। उन्‍होंने चप्‍पल या जूते नहीं पहन रखे थे। सोशल मीडिया पर काले लिबास में नंगे पांव राम चरण की तस्‍वीर और उनके वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच उनके इस अवतार की खास वजह भी सामने आई है।  राम चरण (Ram Charan) को रविवार को मुंबई में प्राइवेट एयरपोर्ट के बाद बांद्रा इलाके में एक रेस्‍त्रां के बाहर भी स्‍पॉट किया गया।

 

यही नहीं वह गेटी गैलेक्‍सी थ‍िएटर भी पहुंचे थे। उन्‍होंने वहां भी चप्‍पल नहीं पहनी थी। राम चरण इस दौरान काले कुर्ते, चूड़ीदार और काले रंग के पटका के साथ नजर आए। उनका यह ऑल ब्‍लैक लुक भी खूब पसंद किया जा रहा है। राम चरण के वीडियो में फैंस ने एक और चीज नोटिस की है।  राम चरण के नंगे पांव होने के पीछे एक बड़ा कारण था। एक यूजर ने ही इसकी जानकारी विस्‍तार से दी। उन्‍होंने लिखा, ‘यह दक्ष‍िण भारत की एक परंपरा है, जिसे अयप्‍पा दीक्षा (Ram Charan Ayyappa Deeksha) कहते हैं।

यह 41 दिनों तक चलती है। इसमें 41 दिनों अपना सबकुछ भगवान को समर्पित कर देते हैं। न चप्‍पल पहनते हैं, न नॉनवेज खाते हैं। जमीन पर सोते हैं।’ इसी फैन ने यह भी बताया कि राम चरण हर साल यह काम करते हैं। आपको बता दें इससे पहले एक्टर अजय देवगन ने भी भगवान अयप्पा की इस परंपरा को अपनाया था। जी हां जनवरी के महीने में अजय देवगन पिछले 41 दिनों से भगवान अयप्पा के दर्शन से पहले कठिन तपस्या में जुटे हुए थे। इस दौरान अभिनेता लगातार काले कपड़े पहन रहे थे और जमीन पर चटाई बिछाकर सो रहे थे। दिन में दो बार अयप्पा भगवान की पूजा करते थे। बिना लहसुन/प्याज के केवल शाकाहारी भोजन करते थे। जहां भी जाते थे नंगे पैर चलते थे। इस दौरान उन्होंने न तो किसी परफ्यूम का इस्तेमाल किया और न ही शराब का सेवन। इन नियमों का पालन करने के बाद अजय ने सबरीमाला मंदिर में भगवान के दर्शन किए थे। कहा जा रहा है कि ऐसा ही कुछ एक्टर राम चरण कर रहे हैं।

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss