TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Vikrant Rona Teaser Out: किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ का टीजर आउट, सलमान खान ने किया फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान

Tollywood News: किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) के फैन्स के लिए इससे बड़ी खबर कोई और हो ही नहीं सकती कि उनकी अपकमिंग पैन-इंडिया मेगा वेंचर ‘विक्रांत रोणा’ (Vikrant Rona) का टीजर आखिरकार आउट हो गया है। इस 3डी फैंटेसी एक्शन एडवेंचर के टीजर में बादशाह किच्चा सुदीप को ‘विक्रांत रोणा’ (Baadshah Kichcha Sudeep Vikrant) उर्फ […]

Tollywood News: किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) के फैन्स के लिए इससे बड़ी खबर कोई और हो ही नहीं सकती कि उनकी अपकमिंग पैन-इंडिया मेगा वेंचर 'विक्रांत रोणा' (Vikrant Rona) का टीजर आखिरकार आउट हो गया है। इस 3डी फैंटेसी एक्शन एडवेंचर के टीजर में बादशाह किच्चा सुदीप को 'विक्रांत रोणा' (Baadshah Kichcha Sudeep Vikrant) उर्फ द लॉर्ड ऑफ द डार्क के रूप में पेश किया गया है, जो अपने दुश्मनों के दिलों में डर पैदा करता दिख रहा है। इस टीजर में बड़े पैमाने पर सिनेमाई अनुभव की एक झलक को महसूस किया जा सकता है, जैसा की दर्शक फिल्म से उम्मीद कर सकते हैं। आपको बता दें, फिल्म को काफी बड़े लेवल पर प्रमोट किया जा रहा है जिससे दर्शकों का उत्साह बना रहें और उनके इसी उत्साह को एक लेवल और ऊपर ले जाते हुए मेकर्स ने 4 सुपरस्टार-सलमान खान, चिरंजीवी, मोहनलाल और सिम्बु से इसका हिंदी, तेलुगु, मलयालम और तमिल में टीजर लॉन्च कराया है। वहीं 'द बुर्ज खलीफा' पर अपने टाइटल लॉन्च से लेकर जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)  को बोर्ड पर लाने और यहां तक कि 50 से ज्यादा देशों में रिलीज के एलान करने तक, 'विक्रांत रोणा' हर वजह से चर्चा में रही है। वहीं आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे वो दुश्मनों के दिलों में डर पैदा करते हैं।   टीजर वीडियो में सुपरस्टार की बड़े पर्दे पर विक्रांत रोणा के रूप में एंटी-हीरोइक एंट्री को दर्शाया गया है। एक्शन ड्रामा 'पहलवान' के साथ अपनी सफल पारी के बाद, ज़ी स्टूडियोज ने किच्चा क्रिएशंस के साथ अपने अगले मेगा वेंचर, पैन इंडिया फिल्म 'विक्रांत रोणा' की घोषणा की थी। इसमें पिछले साल के अंत में किच्चा सुदीपा ने जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक के साथ मेन किरदार में अभिनय किया हैं। वहीं 'विक्रांत रोणा' में किच्चा सुदीपा, जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक नजर आएंगे। वहीं जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत इसे निर्मित किया है और इस फिल्म को डायरेक्टर  अनूप भंडारी ने किया हैं। वहीं फिल्म 'विक्रांत रोणा' देश भर में 28 जुलाई (Vikrant Rona Release Date) को रिलीज होने वाली है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.