--- विज्ञापन ---

‘जवान’ में विजय सेतुपति की एंट्री पर लगी मुहर, शाहरुख को देंगे टक्कर

- Advertisement -

Jawan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का जब से ऐलान हुआ है तभी से फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है जिसे देखने के बाद फैंस इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वहीं काफी दिनों से चर्चा हो रही है कि इस फिल्म में विजय सेतुपति भी नजर आएंगे जिसपर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

विजय सेतुपति (VijaySethupathi) के प्रचारक युवराज (Yuvraaj) ने एक ट्वीट किया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने बताया कि, ‘#VijaySethupathi इस समय सिर्फ #ShahRukhKhan सर के जवान में एक नेगेटिव रोल निभा रहे हैं और वो किसी अन्य तेलुगू प्रोजेक्ट में ऐसी भूमिका नहीं निभा रहे हैं जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा है।’ इसी के साथ उन्होंने बताया कि, विजय सेतुपति की टीम की तरफ से पहली ऑफिशियल अनाउंसमेंट है जो कि एटली कुमार की फिल्म से जुड़ी है।

इतना ही नहीं युवराज ये भी जानकारी दी की, जवान का अगला शेड्यूल, जिसमें विजय सेतुपति शामिल हैं वो अगस्त के आखिरी में चेन्नई में शुरू होगा रजनीकांत के जेलर को भी शूट किया जाएगा। हालांकि, एक्टर ‘पुष्पा: द रूल’ में नजर नहीं आएंगे जैसा कि ट्रैंड चल रहा है। इस खबर के बाद से फैंस में विजय सेतुपति के रोल को देखने की हलचल तेज हो गई है और वो इस फिल्म का अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस एक्शन फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ-साथ साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) भी नजर आएंगी। वहीं फिल्म में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) दिखाई देंगे। बता दें, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का एलान 22 जून को रेड चिलिज एंटरटेनमेंट ने किया था और ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

 

- Advertisement -
Exit mobile version