---विज्ञापन---

‘लाइगर’ की धीमी रफ्तार पर विजय देवरकोंडा का रिएक्शन, छलका दर्द

Vijay Devarakonda Reaction: साउथ सिनेमा सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पा रही है जिसे लेकर विजय का दर्द छलक गया है। वहीं अब […]

Vijay Devarakonda Reaction: साउथ सिनेमा सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पा रही है जिसे लेकर विजय का दर्द छलक गया है। वहीं अब विजय देवरकोंडा खुद थिएटर पहुंचे।

विजय देवरकोंडा पहुंचे थिएटर

Actor vijay deverakonda liger movie twitter review » Cinema Cafe - World Cinema News here

रिपोर्ट सामने आ रही हैं कि जैसे ही विजय सिनेमाघर में लोगों का रिएक्शन देखने पहुंचे तो ज्यादा भीड़ नजर नहीं आई जिसे देखकर एक्टर की आंखें नम हो गई। दरअसल मेकर्स को और विजय को उम्मीद थी कि ये फिल्म पर्दे पर धमाल मचा देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कहा जा रहा है कि उनका दिया हुआ बयान उनके फैंस को निराश कर गया। आपको बता दें, ‘लाइगर’ की रिलीज से पहले विजय ने अपने बयान में कहा था कि, ‘‘मुझे लगता है कि हम इसे बहुत ज्यादा अटेंशन दे रहे हैं।’ इस पर अनन्या कहती हैं, ‘हर दिन कोई न कोई बायकॉट और कैंसिल हो रहा है।’

विजय ने दिया रिएक्शन 

The First Look Of Vijay Deverakonda-Ananya Panday's Liger Left Us Speechless

इसके जवाब में विजय कहते हैं, ‘हां, तो करने दो। क्या करेंगे हम।’ जिसके बाद उनकी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट करना शरु कर दिया। इसके बाद विजय ने अपनी सफाई दी थी। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘अगर हम सही हैं, अगर हम अपना धर्म कर रहे हैं, तो हमें किसी और को सुनने की जरूरत नहीं हैं। आओ लड़ते हैं।’ इस बयान के बाद फैंस में काफी नाराजगी देखने को मिली और पर्दे पर विजय का सिक्का नहीं चला।

बॉलीवुड में विजय ने रखा कदम

Vijay Deverakonda's Liger glimpse is all swagger and style- Cinema express

आपको बता दें, इस फिल्म से विजय ने बॉलीवुड में कदम रखा हैं और वो अनन्या पांडे (Ananya Panday) संग नजर आ रहे हैं। दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दिए। वहीं फिल्म ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

 

First published on: Aug 30, 2022 05:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.