--- विज्ञापन ---

Latest Posts

विजय देवरकोंडा ने दुलकर सलमान के लिए कही ये बात, दोस्ती को बताया ऐसा

- Advertisement -

Sita Ramam: सिनेमा के दमदार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। वो जल्द ही फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाले है जिसे लेकर हाई बज बना हुआ है। हाल हीं में विजय ‘कॉफी विद करण’  में आए थे जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज खोले। वहीं अब एक्टर का एक बयान सुर्खियों में छाया हुआ है जिसमें उन्होंने मलयालम एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) के लिए एक बड़ी बात कह दी थी।

Dulquer Salmaan and Remya Nambeesan do it for Vijay Deverakonda! - Tamil News - IndiaGlitz.com
विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda Statement) ने अपने बयान में कहा कि, अगर दुलकर सलमान और वो एक ही शहर में होते, तो सच में अच्छे दोस्त होते क्योंकि उन्हें लगता है कि वो वाइब से मेल खाते हैं।’ इस बयान के बाद दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan Statement) ने अपनी फिल्म ‘सीता रामम’ की रिलीज से पहले एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा को लेकर कहा था कि, ‘एक दूसरे के लिए बहुत प्यार और सम्मान है।’

Comrade Anthem' Teaser: Dulquer Salmaan joins Vijay Deverakonda, sings for 'Dear Comrade' | Malayalam Movie News - Times of India

आगे कहा कि, ‘मुझे लगता है कि हमारा बहुत गहरा सबंध है।’ हम वाइब के मामले में समान हैं और कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें आप जानते हैं कि वो आपके लोग होंगे।’ इतना ही नहीं ये भी कहा कि, ‘जब से हमारी बातचीत हुई, हम एक-दूसरे के लिए हैं। हम संपर्क में हैं, हर समय की तरह नहीं लेकिन जब भी हम बोलते हैं, तो बहुत प्यार और सम्मान होता है।’ विजय हाल ही में दुलकर सलमान की ‘सीता रामम’ के प्रमोशन में पहुंचे जहां उन्होंने फैंस से फिल्म देखने की अपील की।

When Vijay Deverakonda shared the moment with his favourite men Dulquer Salmaan, Jr NTR and Nani

सीता-रामम की बात करें तो, इसे हनु राघवपुडी डायरेक्ट किया है जबकि अश्विनी दत्त और प्रियंका दत्त इसे स्वप्ना सिनेमा के तहत प्रोड्यूस किया है। सीता-रामम में दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan), मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अहम रोल में नजर आएंगी जो कि 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss