--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अक्षरा सिंह से विजय देवरकोंडा ने की मुलाकात, एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी

- Advertisement -

Akshara Singh Post: भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। वो सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज-वीडियोज से लोगों का दिल धड़का देती हैं। अब उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) संग नजर आ रही हैं। इस फोटो को अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षरा ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारा पटना में मिलना रह गया था पर अब हमारा बेहतरीन पल रहा।’ आप देख सकते हैं कि अक्षरा का सिंपल लुक नजर आ रहा है तो विजय भी काफी स्मार्ट लग रहे हैं। इतना ही नहीं विजय की मुस्कान पर फैंस फिदा हो रहे हैं। एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं अब तक इस पोस्ट को 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

और पढ़िए – Video: भोजपुरी बाला आम्रपाली दुबे बनीं नागिन, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास वीडियो

 

और पढ़िए – Bhojpuri Song: बंद कमरे में आम्रपाली को देख निरहुआ हुए उतावले, टूटकर किया रोमांस

आपको बता दें, विजय देवराकोंडा अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पटना भी गए थे जहां उन्होंने पटना में मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर चाय की चुस्की ली थी लेकिन इस दौरान वो अक्षरा से नहीं मिल पाए थे जिनकी मुलाकात अब हुई। इतना ही नहीं वो भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) से मिले जहां दोनों ने लाइगर के गाने ‘आफत’ (Aafat) पर जमकर डांस किया था।

‘लाइगर’ का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म से विजय बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो कि 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी नजर आएंगी। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version