Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Vijay Devarakonda Love: रश्मिका मंदाना का टूटा दिल, विजय देवरकोंडा का इस हसीन एक्ट्रेस पर आया दिल

Vijay Devarakonda Love: विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) साउथ के जाने-माने एक्टर हैं, जो बॉलीवुड में भी कदम रख चुके है। एक्टर को प्यार से अर्जुन रेड्डी कहा जाता है और उनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। वहीं विजय देवरकोंडा साउथ को लेकर काफी दिनों से खबर चल रही है कि वो साउथ की टॉप एक्ट्रेस […]

Vijay Devarakonda
Vijay Devarakonda

Vijay Devarakonda Love: विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) साउथ के जाने-माने एक्टर हैं, जो बॉलीवुड में भी कदम रख चुके है। एक्टर को प्यार से अर्जुन रेड्डी कहा जाता है और उनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। वहीं विजय देवरकोंडा साउथ को लेकर काफी दिनों से खबर चल रही है कि वो साउथ की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को डेट कर रहे हैं लेकिन अब इस लव स्टोरी में एक नया मोड आ गया है।

Rashmika Mandanna: 'I want to be an actor with a pan-India appeal' - Odisha News In English

इस हसीना एक्ट्रेस पर हार बैठे दिल

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) को लेकर चर्चा है कि वो रश्मिका मंदाना से नहीं बल्कि साउथ की हसीन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को पसंद करते हैं और उन्हें दिल चुके है। जानकारी है की विजय देवरकोंडा जब कॉलेज में थे तभी वो सामंथा रुथ प्रभु पर अपना दिल हार बैठे थे। विजय देवरकोंडा को सामंथा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था और तभी से उन्होंने एक्ट्रेस की फिल्में देखना भी शुरु कर दिया था।

यहाँ पढ़िए Samantha Ruth Prabhu Health: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं सामंथा रुथ प्रभु, फोटो देखकर फैंस परेशान

एक्टर ने शेयर किया खास नोट

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जल्द ही फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) में नजर आएंगी जिसका ट्रेलर भी जारी हो चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर को विजय देवरकोंडा ने देखा और तुरंत ने रिक्शन दे दिया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। विजय देवरकोंडा ने एक्ट्रेस के फिल्म के ट्रेलर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन लिखा। विजय देवरकोंडा ने लिखा कि,’मुझे उससे प्यार हो गया था, जब मैं कॉलेज में था और मैंने उन्हें पहली बार बड़े पर्दे पर देखा था वो दिन मुझे याद है।’

यहाँ पढ़िए Ram Charan Video: जापान के बाद अफ्रीका ट्रिप पर निकले Ram Charan, शेयर किया फनी मोमेंट

Samantha Ruth Prabhu's cute smile will take your breath away

इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘यशोदा’

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) ने आगे लिखा कि, ‘आज मैं हर चीज के लिए उनकी तारीफ करता हूं और उनकी पूजा करता हूं। ‘सामंथा से वो कॉलेज के दिनों से प्यार करते थे।’ इस ट्वीट के बाद फैंस ने जमकर रिएक्शन दे रहे है। बता दे, ‘यशोदा’ 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। फिल्म में एक्ट्रेस जबरदस्त एक्शन करती हुई नजर आएंगी। अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 29, 2022 01:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.