Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

विजय-अनन्या ने उठाया ‘गुजराती थाली’ का लुत्फ, फैंस के मुंह में आया पानी

Liger Promotion Ahmedabad: विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में जोर-शोर जुटे हुए हैं। इस दौरान वो अलग-अलग शहर में अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। वहीं कल विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे ने अहमदाबाद पहुंचे और अब दोनों की कुछ फोटोज सामने आई है। […]

Liger Promotion Ahmedabad: विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में जोर-शोर जुटे हुए हैं। इस दौरान वो अलग-अलग शहर में अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। वहीं कल विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे ने अहमदाबाद पहुंचे और अब दोनों की कुछ फोटोज सामने आई है। इस दौरान वो गुजराती थाली का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि, विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे (Vijay Deverakonda And Ananya Panday) के सामने गुजराती थाली (Gujarati Thali) रखी हुई है और उन्होंने हाथ में थोकला ले रखा है। दोनों खाने का पूरा स्वाद ले रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों के चेहरे पर गुजराती थाली खाने की खुशी भी साफ झलक रही हैं। इन फोटोज को देखकर फैंस के मुंह में पानी आ रहा है और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने अहमदाबाद के एक कॉलेज में फिल्म का प्रमोशन किया था जहां दोनों स्टार्स ने अपने लाइगर के तीसरे गाने ‘आफत’ पर जमकर डांस किया जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। विजय देवराकोंडा अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पटना भी गए थे जहां उन्होंने पटना में मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर चाय की चुस्की ली साथ ही लोगों के साथ सेल्फी भी ली।

फिल्म लाइगर की बात करें तो ये  एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म से विजय बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो कि 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को फैंस रिलीज से पहले ही सुपरहिट बता रहे है अब देखना है कि ये फिल्म कितना तहलका मचाती है।

First published on: Aug 08, 2022 05:30 PM