--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: यश ने बच्चों संग बिताए प्यार भरे पल, फैंस ने लुटाया प्यार

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर-2’ (KGF Chapter-2) ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और तो और रॉकी भाई का स्वैग लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं।

कन्नड़ ऐक्टर यश (Yash Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बेटे यथर्व और बेटी आयरा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच खेलते-खेलते बेटा डर जाता है जिस पर यश हंसने लगते हैं। यश बच्चों के साथ खेलते दिख रहे हैं। बेटी पास में खड़ी है और बेटा डायनासॉर बनकर यश को डराते है। यश उससे बोलते हैं कि डैडा डर गए। इसके बाद वो कहते हैं, डैडा अब टाइगर बनने जा रहे हैं। वो टाइगर की तरह ही गुर्राते हैं और उनकी बेटी भी वैसे ही करती ही। ये देखकर उनका बेटा यथर्व डर जाते है जिसपर यश जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

 

और पढ़िएमहेश बाबू की टॉप-10 फिल्मों ने हिला दिया था बॉक्स ऑफिस, देखें लिस्ट

 

 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं इसपर लोग जमकर वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं यूजर्स कमेंट कर रहे है, डरने के लिए रॉकी नाम ही काफी है। ऐसे हजारों लोग है जो यश के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे है और बच्चों पर खूब प्यार बरसा रहे है। इससे पहले यश ने अपनी बेटी का वीडियो शेयर किया था जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘सुबह की शुरुआत रॉकी ‘बॉय’ का मजाक उड़ाते हुए होती है।’ इस वीडियो में उनकी बेटी, बोलती है, सलाम रॉकी ‘बॉय’।

 

और पढ़िएVideo: भरी पंचायत के सामने सपना शर्मा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, लोगों के छूटे पसीने

आपको बता दें, यश की फिल्म ‘केजीएफ’-2 ने वर्ल्ड वाइट 1000 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है और हिंदी वर्जन में इस फिल्म ने 400 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। वहीं प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और फैंस इस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे है जिसका ऐलान हो गया है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss