--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: क्यों जूनियर यश ने रॉकी भाई को कहा बैड बॉय? देखें वायरल क्लिप

- Advertisement -

Yash Son Yatharv’s Video: टॉलीवुड के सुपरस्टार रॉकी भाई के लाखों लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनकी पल-पल की अपडेट को देखना और जानना चाहते हैं। यही नहीं एक्टर भी फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनसे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में केजीएफ स्टार यश (Yash) और उनके लाड़ले बेटे यथर्व (Yatharv) का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल इस वीडियो को यश की पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया है, जिसमें पिता-बेटे की खट्टी-मीठी नोंकझोक दिखाई दे रही है। इस वीडियो में रॉकी भाई अपने जूनियर यश से सवाल पूछते हैं कि पापा कौन हैं? जिस पर यथर्व उन्हें ‘बैड बॉय’ कहते हैं। इसके बाद यश उनसे पूछते हैं कि और तुम्हारी मां कौन हैं, तो बड़े ही क्यूटनेस के साथ यथर्व जवाब देते हैं कि ‘मम्मा इज गुड गर्ल’। हालांकि, यश उनसे लगाकार तारीफ करवाने की कोशिश में लगे रहते हैं लेकिन सफलता नहीं मिलती। वो यश को ‘बैड बॉय’ और मम्मी को ‘गुड गर्ल’ ही कहते हैं।

और पढ़िए –41 साल की उम्र में मां बनने जा रही हैं ये एक्ट्रेस, शेयर की बेबी बंप की तस्वीर

और पढ़िए – ‘किलर वर्कआउट’ करते नजर आए राम चरण, फिटनेस पर फिदा हुए फैंस

बता दें कि इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए राधिका ने कैप्शन में लिखा, ‘फैसला आ चुका है’। यश की पत्नी राधिका कन्नड़ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उनकी यश से मुलाकात साल 2007 में एक टीवी शो के सेट पर हुई थी। इन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूजे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी कर ली थी। इसके बाद कपल को साल 2018 में बेटी और 2019 में बेटा हुआ। वहीं, यश को भी अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंट करना बेहद पसंद हैं, इसलिए वो काम से समय निकालकर अपनी फैमिली के साथ समय बिताते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version