TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: विजय देवरकोंडा ने जिम में जमकर बहाया पसीना, दिखाई सॉलिड बॉडी

Video: साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म ‘लाइगर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। वहीं अब विजय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो वर्कआउट (Vijay Deverakonda Workout Video) करते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो सोशल […]

Video: साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म 'लाइगर' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। वहीं अब विजय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो वर्कआउट (Vijay Deverakonda Workout Video) करते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं।

विजय देवरकोंडा का वर्कआउट वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, विजय जिम में काफी पसीना बहा रहे हैं और उनकी बॉडी पर फैंस फिदा हो रहे हैं। इसमें उनके साथ ट्रेनर भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, विजय ने ये बॉडी अपनी फिल्म 'लाइगर' के लिए बनाई है जो कि फिल्म में देखने को मिल रही हैं। विजय की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और यही वजह है कि वो अपने फैंस को खुश करने के लिए जिम में वर्कआउट कर रहे हैं। [video height="1280" mp4="http://e24bollywood.com/wp-content/uploads/2022/08/ा.mp4"][/video]

विजय ने जिम में बहाया पसीना

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में गुरुवार-शुक्रवार को 5.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। जबकि इस फिल्म ने गुरुवार नाइट शो के अलावा शुक्रवार को 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इतना ही नहीं खबर है कि ये फिल्म ओटीटी पर जल्द रिलीज होने वाली हैं। कहा जा रहा है कि ये फिल्म अब सिनेमाघरों के बाद डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिलहाल अभी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है।

विजय ने बॉलीवुड में किया डेब्यू

'लाइगर’ से विजय ने बॉलीवुड में कदम रखा है। इस फिल्म को पुरी जगन्नाध ने डायरेक्टर किया है। इस फिल्म से माइक टाइसन (Mike Tyson) ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जा चुकी है। ‘लाइगर’ में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका अदा करते नजर आ रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.