---विज्ञापन---

Video: विजय-अनन्या एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, फैंस संग ली सेल्फी

Vijay-Ananya Video: साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं। इस दौरान वो अलग-अलग जगह अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में विजय-अनन्या को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान फैंस ने भी उनके साथ […]

Vijay-Ananya Video: साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं। इस दौरान वो अलग-अलग जगह अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में विजय-अनन्या को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान फैंस ने भी उनके साथ फोटो क्लिक करवाई।

वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) दोनों का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं। एक तरफ जहां विजय कूल लुक में नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ अनन्या ब्लैक एंड व्हाइट लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने बालों को खुला रखा है। वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने अहमदाबाद के एक कॉलेज में फिल्म का प्रमोशन किया था जहां दोनों स्टार्स ने अपने लाइगर के तीसरे गाने ‘आफत’ पर जमकर डांस किया जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और हालहीं में उन्होंने ‘गुजराती थाली’ का भी लुफ्त उठाया था। वहीं विजय देवराकोंडा अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पटना भी गए थे जहां उन्होंने पटना में मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर चाय की चुस्की ली साथ ही लोगों के साथ सेल्फी भी ली।

फिल्म लाइगर की बात करें तो ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म से विजय बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो कि 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को फैंस रिलीज से पहले ही सुपरहिट बता रहे है अब देखना है कि ये फिल्म कितना तहलका मचाती है।

 

First published on: Aug 09, 2022 01:50 PM