Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: रश्मिका मंदाना ने लिया लालबाग के राजा का आशीर्वाद, उमड़ी भीड़

- Advertisement -

Video: साउथ की टॉप और खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। वो आज लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। हाल ही में वो मुंबई पहुंची। इस दौरान उन्होंने लालबाग के राजा के दर्शन किए और बप्पा का आशीर्वाद लिया। वहीं उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ भी एक जुट हो गई लेकिन उन्होंने भी बड़े ही प्यार से फैंस का शुक्रिया अदा किया।

यहाँ पढ़िए उज्जैन में ‘ब्रह्मास्त्र’ का विरोध, आलिया-रणबीर नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन

रश्मिका ने लिया लालबाग के राजा का आशीर्वाद

रश्मिका के इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते है कि वो प्रिंटेड लहंगे में नजर आई। इस दौरान वो बहुत ही सुंदर लगी। दरअसल, कल ही उनकी फिल्म ‘गुड बॉय’ का ट्रेलर जारी हुआ जिसके बाद वो एकता कपूर (Ekta Kapoor) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) के साथ लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंची। इस दौरान लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली और वो बड़ी ही मुश्किल से पंडाल तक पहुंची।

एकता कपूर और नीना गुप्ता भी आईं नजर

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनपर प्यार लुटाते नहीं थक रहे। एक तरफ जहां फैंस ने उनके लुक की तारीफ की तो दूसरी तरफ कई यूजर ने उनके एक्सप्रेशन की तारीफ की। आपको बता दें, रश्मिका को नेशनल क्रश भी कहा जाता है और उन्होंने कम समय में बहुत नाम कमाया। वो बॉलुवड में भी कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यहाँ पढ़िए अजय देवगन ने बेटे युग के साथ किए लालबाग के राजा के दर्शन, देखें

रश्मिका को देखने के लिए उमड़ी भीड़

वहीं रश्मिका की फिल्म ‘गुडबॉय’ की बात करे तो, एक फैमिली-ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना एक साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। नीना गुप्ता, पावैल गुलाठी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, सुनील और सुनील मेहता, फिल्म में सहायक किरदार में दिखाई देंगें और ये फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss