Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: रश्मिका मंदाना ने ‘उमंग’ में जमाया रंग, इस गाने पर किया धमाकेदार डांस

- Advertisement -

Rashmika Mandanna Video: साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को कौन नहीं जानता जिन्होंने अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया। इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस रातों-रात स्टार बन गई और उनको कई बड़े-बड़े डायरेक्टर अपनी फिल्म के कास्ट करने के लिए ऑफर करने लगे है। वहीं अब उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल, हाल ही में मुंबई पुलिस को समर्पित वार्षिक सांस्कृतिक मनोरंजन कार्यक्रम उमंग (Umang) का आयोजन रविवार को किया गया। इस प्रोग्राम में रश्मिका मंदाना ने भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रश्मिका मंदाना ने पिंक कलर की साड़ी पहन रखी है और वो अपने पुष्पा फिल्म के गाने ‘सामी-सामी’ पर जमकर डांस कर रही हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा गया है जिसे दर्शक बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें, रश्मिका मंदाना आज साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं और उनके सामने बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऑफर है। रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश भी कहा जाता है। वहीं वो थलापति विजय के साथ फिल्म ‘थलापति-66’ में नजर आने वाली हैं। ये पहली बार होगा जब रश्मिका मंदाना कॉलीवुड सुपरस्टार थलापति विजय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी जिसके लिए उन्होंने मोटी रकम चार्ज की है।

रश्मिका मंदाना फिल्म ‘पुष्पा-2’ (Pushpa-2) में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके किरदार श्रीवल्ली को लेकर खबर आई थी की उनका रोल छोटा कर दिया गया है और इसमें श्रीवल्ली किरदार की मौत दिखाई जाएगी। इस खबर के बाद फैंस में नाराजगी देखने को मिली जिसके बाद मेकर्स ने इन सभी बातों का खंडन किया और इन बातों को ‘अफवाह बताया’। वहीं फैंस अब श्रीवल्ली को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts