Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: पवन कल्याण ने मंच से भीड़ को दिखाया चप्पल, बोले- लेफ्ट और राइट दोनों ओर मारूंगा

साउथ स्टार और जन सेना पार्टी चीफ पवन कल्याण ने मंच से चप्पल दिखाया है। साथ ही अपने बयान से जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं।

- Advertisement -

Pawan Kalyan Video: टॉलीवुड स्टार और जन सेना पार्टी चीफ पवन कल्याण (Pawan Kalyan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस क्लिप में एक्टर मंच से चप्पल दिखाते नजर आ रहे हैं। साथ ही वो कह रहे हैं,’जो लोग मुझे पैकेज स्टार कहकर बुला रहे हैं, उन्हें मैं अपनी चप्पल से मारूंगा।’ आखिर पवन कल्याण मंच पर इस कदर क्यों भड़के? आइए इसके पीछे की पूरी वजह जान लेते हैं।

यहाँ पढ़िए Junior NTR In Japan: जूनियर एनटीआर को जापान पहुंचते ही मिला शानदार तोहफा, देखें वीडियो

पवन कल्याण को ‘पैकेज स्टार’ बता लोगों ने उड़ाया मजाक

दरअसल, कुछ समय पहले विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर जनसेना के कार्यकर्ताओं ने वाईएसआरसीपी के एक मंत्री और नेताओं के काफिले पर पत्थरबाजी की थी। यूं तो इन पत्थरबाजों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन इस घटना के बाद YSRCP के लीडर्स ने पवन कल्याण को ‘पैकेज स्टार’ कह उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। इसी बढ़ते मजाक को देख पवन कल्याण का मंच पर गुस्सा फूट पड़ा।

लेफ्ट और राइट दोनों ओर चप्पल से मारूंगा- पवन

वायरल वीडियो मंगलागिरी का है, जहां पवन कल्याण भाषण देते दिखाई दिए। इस दौरान वहां जनसेना के प्रमुख राजनेता को सुनने के लिए तमाम लोग इकट्ठा हुए थे। इसी सभा को संबोधित करते हुए पवन कल्याण ने कहा,’ लोग मुझे पैकेज स्टार कहकर बुला रहे हैं उन्हें मैं अपनी चप्पल से मारूंगा- लेफ्ट और राइट दोनों ओर। अगर अब आगे मुझे यह कहकर बुलाया तो फिर ये अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।’

यहाँ पढ़िए Ram Charan Video: राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ जापान में होगी रिलीज, पत्नी उपासना संग हुए रवाना

कहां और कैसे शुरू हुई नारेबाजी

इसकी शुरुआत शनिवार रात से हुई जब एयरपोर्ट पर जन सेना पार्टी के समर्थक अपने नेता और तेलुगू सुपरस्टार पवन कल्याण का वेलकम करने के लिए इकट्ठा हुए थे। ANI ने ट्विटर कर मामले की जानकारी दी और बताया, ‘पुलिस ने करीब 100 जन सेना पार्टी के समर्थकों को अरेस्ट किया है। उनमें से करीब 15 लोगों पर धारा 307 लगी है जो जन वनी प्रोग्राम की अनुमति मांग रहे थे।’ पोस्ट में ये भी साफ हुआ है कि शनिवार रात को पुलिस, पवन कल्याण के होटम रूम तक गई थी और उनके कमरे का दरवाजा भी खटखटाया था।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts