Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: चिरंजीवी ने घर में बनाई ये लाजवाब डिश, फैंस के मुंह में आया पानी

- Advertisement -

Chiranjeevi Cooking: चिरंजीवी (Chiranjeevi) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। चिरंजीवी की फिल्मों का फैंस में हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वहीं साउथ सिनेमा में उनके परिवार को कपूर खानदान कहा जाता है। उनका पूरा परिवार एक साथ त्योहार और शादियों में शामिल होता है। वहीं अब उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअसल, हाल ही में चिरंजीवी का परिवार इक्कठा हुआ। इस दौरान उन्होंने सभी के लिए खाना बनाया।

और पढ़िए –रजनीकांत ने ‘जेलर’ के लिए कसी कमर, जानें कब से शुरू होगी शूटिंग

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि चिरंजीवी (Chiranjeevi Cooking Video) कैजुअल लुक में दिख रहे हैं और सभी के लिए डोसे बना रहे हैं और वो अपने रिश्तेदारों को प्लेट में सर्व कर रहे हैं। आपको बता दें मेगा परिवार की फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। चिरंजीवी के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके खाने की तारीफ कर रहे हैं।

चिरंजीवी की हाल ही में फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) रिलीज हुई थी जिसमें वो बेटे राम चरण के साथ नजर आए थे। इस फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया गया लेकिन पिता-पुत्र को जोड़ी ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘मेगा-154’ (Mega-154) में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ श्रुति हासन अहम रोल में दिखाई देंगी। इसी के साथ वो गॉडफादर में दिखेंगे। इस फिल्म से उनका पोस्टर जारी हो चुका है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया।

फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) मेगास्टार चिरंजीवी की 153वीं फिल्म है जिसको मोहन राजा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान टॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं साथ ही नयनतारा भी फिल्म में एक अहम भूमिका में नजर आएंगी। चिरंजीवी की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे है जो कि मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts