--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Valimai: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म ‘वलीमाई’ ने बनाया नया रिकॉर्ड, अजित कुमार का जादू अब तक है बरकरार

- Advertisement -

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) की तमिल फिल्म ‘वलीमाई’ (Valimai) ने बड़े पर्दे पर तो धमाल मचाया ही था। लेकिन अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना परचम लहराती हुई नजर आ रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे, ठीक वैसे ही इसने ओटीटी पर भी एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दरअसल अजित कुमार, हुमा कुरैशी और कार्तिकेय घुम्माकोंडा की एक्शन थ्रिलर फिल्म वलीमाई ने ज़ी 5 पर 500 मिलियन व्यूज पार कर लिए है।

इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था, जिसकी वजह से इस फिल्म को तमिल के साथ-साथ तेलुगु और हिंदी भाषा में भी एक साथ रिलीज किया गया। इसी बीच तमिल ही नहीं, तेलुगु और हिंदी भाषी दर्शकों में भी इस फिल्म का भारी क्रेज देखने को मिला है। लेकिन इस क्रेज को बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने इसे 10 दिन पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज करने का फैसला किया था। जो कि अब कारगर साबित होता हुआ दिखाई दे रहा है। 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर एक्शन मूवी ‘वलीमाई’ को ज़ी 5 (ZEE 5) पर तमिल से लेकर हिंदी तक हर भाषा में रिलीज किया गया था।

और पढ़िए –Ajith Kumar Lifestyle: कभी कार रेसर थे थला अजित कुमार, आज स्टारडम में सुपरस्टार रजनीकांत को देते हैं टक्कर

लेकिन अब इस फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए बेमिसाल उपलब्धि हासिल कर ली है। ज़ी 5 पर स्ट्रीम हुई इस फिल्म ने जब शुरुआत के 7 दिनों के अंदर ही 500 मिलियन का आंकड़ा पार किया तब हर कोई हैरान रह गया। ये इस फिल्म के लिए लोगों का क्रेज ही था कि इतनी जल्दी ‘वलीमाई’ ये बेहतरीन व्यूअरशिप मिली।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये फिल्म 25 मार्च को जी-5 पर स्ट्रीम होनी शुरू हो गई थी। जिसे हिन्दी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ जैसी भाषाओं में रिलीज किया गया था। ये एक एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन एच विनोद ने किया है। यह एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर की कहानी है, जो कि किसी बाइक गैंग से लड़ रहा है।  वहीं जी-5 पर इस फिल्म का आना अजित कुमार के फैंस के लिए एक खुशखबरी थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss