Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘सालार’ को लेकर आया अपडेट, इस दिन प्रभास-प्रशांत करेंगे बड़ा ऐलान

- Advertisement -

Salaar: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘सालार’ (Salaar) का फैंस को काफी समय से इंतजार है। इस फिल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे है। वहीं अब मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान किया है जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। ‘सालार’ के मेकर्स 15 अगस्त को एक बड़ा ऐलान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्टर शेयर कर दी है।

पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘दोपहर 12 बजकर 58 मिनट पर बड़ा एलान होगा।’ इस पोस्टर में प्रभास और बाकी को-स्टार्स का चेहरा नहीं दिखाया गया है सिर्फ तारीख लिखी गई है। होम्बले फिल्मस का ये पोस्टर देखकर फैंस लगातार उन्हें ट्वीट पर रीट्वीट कर रहे हैं और खुशी जाहिर कर रहे हैं। कुछ युजर्स कयास लगा रहे है कि कल इस फिल्म का टीजर आ सकता है या फिर कोई गाना। फिलहाल मेकर्स ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन (Shruti Haasan) अहम रोल में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास के बढ़ते वजन की वजह से फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था लेकिन प्रभास के रिकवर करने के बाद फिल्म की शूटिंग जारी है। हाल ही में प्रभास के साथ मेकर्स ने कई एक्शन सीन्स शूट किए थे। वहीं इस फिल्म के सेट से भी कुछ तस्वीरें सामने आई थी।

इस फिल्म को प्रशांत नील बना रहे है जो कि साल 2023 में रिलीज हो सकती हैं। वहीं उम्मीद है कि ये फिल्म पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, प्रभास इसके सालार के साथ-साथ दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘प्रोजेक्ट-के’ में नजर आने वाले है। इसी के साथ वो सैफ अली खान और कृति सेनन के साथ ‘आदिपुरुष’ में भी दिखाई देंगे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss