--- विज्ञापन ---

Latest Posts

उपासना ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, पति राम चरण ने किया मजेदार कमेंट

- Advertisement -

Tollywood News: राम चरण (Ram Charan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है वो साउथ सिनेमा के बड़े स्टार्स में से एक हैं। एक्टर राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म के बाद उनकी पॉपुलैरिटी पहले से गई गुना ज्यादा बढ़ गई और आज उनके पास फिल्मों की लाइनें लग गई हैं। वहीं राम चरण और उनकी पत्नी उपासना (Upasana) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

दरअसल, राम चरण ने पत्नी उपासना संग कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की है जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्टर लिखते हैं, ‘ छुट्टी के अलावा और कुछ नहीं है।’ वहीं उपासना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक वेकेशन तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, “द वेक मोड को इंतजार करना होगा। अभी के लिए, ये गर्मा में कड़ी मेहनत है। #throwbackthursday”

उपासना के इस पोस्ट पर राम चरण ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘@upasanakaminenikonidela मेरे दिमाग में भी छुट्टी है।’ दोनों के प्यार को देख कर ऐसा लग रहा है कि ये जोड़ी अगले हॉलिडे डेस्टिनेशन पर पहुंचने और एक-दूसरे के साथ रहने का इंतजार नहीं कर सकती। दोनों की इन फोटो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे है और जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें, हाल हीं राम चरण की फिल्म ‘आचार्य’ रिलीज हुई है जिसमें पिता चिरंजीवी संग उनकी एक्टिंग और बॉन्डिंग को काफी पसंद किया गया।

इसी के साथ राम चरण जल्द आरसी-15 (RC-15) में नजर आएंगे जिसमें एक्टर के साथ कियारा आडवाणी अहम रोल में नजर आएंगी। राम चरण की ये फिल्म पैन इंडिया रिलीज फिल्म होगी फिलहाल इस फिल्म की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन कुछ दिन पहले ‘आरसी15’ के सेट से एक फोटो लीक हुई थी जिसके बाद फैंस इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss