--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Uma Maheshwari Suicide: पूर्व सीएम एनटीआर की बेटी उमा माहेश्वरी ने की खुदकुशी

- Advertisement -

Uma Maheshwari Suicide: पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामा राव (N. T. Rama Rao) की सबसे छोटी बेटी उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) को लेकर एक खबर सामने आई है जिसे सुनकर परिवार के साथ-साथ फैंस भी हैरान हो गए हैं। दरअसल पता चला है कि, उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari Suicide) ने आत्महत्या कर ली हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने हैदराबाद के जुबली हिल्स के अपने आवास पर कथित रूप से खुदकुशी कर ली है।

रिपोर्ट के मुताबिक, हैदराबाद के जुबली हिल्स में उनका शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। जानकारी सामने आ रही है कि वो काफी समय डिप्रेशन में थी लेकिन अभी वजहों का पता नहीं चला है फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इतना ही नहीं पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी खबर सामने आ रही है कि, उमा माहेश्वरी काफी समय से अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान थी और उनका इलाज चल रहा था। सोमवार को बेडरूम के पंखे से उनका शव लटकता हुआ मिला। जुबली हिल्स पुलिस ने शव को अटॉप्सी के लिए भेजकर केस दर्ज किया है। पुलिस को आशंका है कि स्वास्थ्य कारणों के चलते उमा डिप्रेशन में चली गई होंगी जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया। फिलहाल अभी परिजनों ने किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

हालांकि, अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। उमा अपनी चार बहनों में सबसे छोटी थीं। उमा माहेश्वरी के निधन का समाचार सुनने के बाद चंद्राबाबू नायडू अपने परिवार के साथ उनके घर पहुंचे। वहीं कई बड़े सितारे भी उनकर पहुंच रहे हैं। वहीं खबर सुनते ही चंद्रबाबू नायडू और कल्याण राम आवास पर पहुंचे। इस खबर से राजनीतिक के साथ-साथ मनोरजंन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

- Advertisement -
Exit mobile version