Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

फिल्म ‘थैंक यू’ का ट्रेलर आउट, फैंस के सिर चढ़कर बोला नागा चैतन्य का अंदाज

Thank You Trailer Out: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का साउथ की फिल्मों में बड़ा नाम हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। एक बार फिर वो पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में नागा चैतन्य की फिल्म ‘थैंक यू’ (Thank You) का ट्रेलर रिलीज हुआ है […]

Thank You Trailer Out: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का साउथ की फिल्मों में बड़ा नाम हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। एक बार फिर वो पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में नागा चैतन्य की फिल्म ‘थैंक यू’ (Thank You) का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे देखने के लिए फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

और पढ़िए –हॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार राम चरण! राइटर हारून ने दिया ये ऑफर

ट्रेलर की शुरूआत नागा चैतन्य (Thank You Trailer) से होती है और वो कुछ सोचते हुए नजर आते हैं और कुछ वक्त बाद उनकी मुलाकात एक लड़की से होती है और वो प्यार में दीवाने हो जाते हैं जिसके बाद उनकी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आते हैं लेकिन वो सभी मुश्किलों से लड़कर अपनी मंजिल हासिल कर लेते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागा चैतन्य इस फिल्म में हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभाएंगे।

बता दें, थैंक यू का निर्देशन विक्रम के कुमार ने किया है और इस फिल्म में राशि खन्ना (Rashi Khanna), अविका गोर (Avika Gor) और मालविका नायर (Malvika Nair) अहम भूमिका में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि, अविका गोर और सुशांत रेड्डी भी इस फिल्म में नजर आ सकती हैं।  फिल्म की बात करें तो फिल्म की कहानी बीवीएस रवि ने लिखी है और थैंक यू का निर्माण दिल राजू ने श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के बैनर तले किया जा रहा है।

थैंक यू फिल्म अब 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  ऐसा पहली बार नहीं है जब नागा की फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़ रहा हो। नागा की फिल्म आने से पहले ही चर्चा में आ जाती हैं। नागा की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ती है और हर फिल्म में उनका किरदार लोगों को पसंद आता है।  ट्रेलर ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 13, 2022 12:38 PM