--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Tollywood Top 10 list: जूनियर एनटीआर ने अल्लू अर्जुन और महेश बाबू को चटाई धूल, बनें नबंर वन स्टार

- Advertisement -

मुंबई। पिछले कुछ महीने से बॉलीवुड इंडस्ट्री से ज्यादा टॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मों रिलीज हो रही हैं। इस साल के शुरुआत से ही साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में पर्दे पर रिलीज हुई हैं। इस लिस्ट में फिल्म RRR से लेकर KGF2 शामिल रही हैं। हर फिल्म में दूसरी फिल्म का रिकोर्ड तोड़ा हैं और अपना एक नया रिकोर्ड बनाया है। ये हम नहीं बल्कि अप्रैल मंथ की रेंटिंग लिस्ट बोल रही हैं। हर बार की तरह इस बार भी साउथ फिल्मी सितारों की मंथली रेंटिग लिस्ट सामने आ चुकी हैं। आईए एक नजर इस लिस्ट पर डालते हैं।

ऑरमैक्स मीडिया रेटिंग एजेंसी की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अप्रैल महीने में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने इस लिस्ट में खलबली मचाई है। लिस्ट के मताबिक एक्टर जूनियर एनटीआर (Junior NTR) टॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर स्टार बने। जबकि, अल्लू अर्जुन, महेश बाबू और प्रभास की पॉपुलेरिटी रेटिंग में काफी गिरावट आई है। सामने आई ऑरमेक्स मीडिया की ताजा रेटिंग के मुताबिक अप्रैल महीने में जूनियर एनटीआर का जलवा रहा। आरआरआर स्टार ने इस लिस्ट में बाकी सभी सितारों को धूल चटाते हुए टॉलीवुड सितारों की टॉप 10 लिस्ट में पहले नंबर की पोजिशन हासिल कर ली है।

 

और पढ़िएप्रभास के फैन के डर से ‘सालार’ के मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, जानें मामला

 

 

बाहुबली यानी सुपरस्टार प्रभास इस लिस्ट में दूसरे नबंर पर नजर आ रहे हैं।

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर पुष्पाराज उर्फ अल्लू अर्जुन है। पुष्पा की सक्सेस के बाद फिल्म स्टार की पॉपुलेरिटी में कई गुणा इजाफा हुआ है।

चौथे नंबर पर आरआरआर स्टार राम चरण हैं। जो आरआरआर की बंपर सक्सेस के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं।

सुपरस्टार महेश बाबू ऑरमेक्स मीडिया की इस मंथली रिपोर्ट में हमेशा पहले या दूसरे नंबर पर ही रहा करते थे। बीते महीने वो पांचवी पोजिशन ही हासिल कर पाए।

साउथ के पावर स्टार पवन कल्याण इस लिस्ट में छठे स्थान पर है। उनकी पिछली रिलीज फिल्म भीमला नायक भी सुपरहिट साबित हुई।

श्याम सिंह रॉय स्टार नानी को इस लिस्ट में सांतवी पोजिशन मिली है।

तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इस लिस्ट में आठवीं नबंर पर हैं।

साउथ के मेगा स्टार चिरंजीवी की हालिया रिलीज फिल्म आचार्य के फ्लॉप होने का असर इस लिस्ट पर भी दिख रहा है, जिसमें फिल्म स्टार चिरंजीवी 9वीं पोजिशन पर हैं।

टॉलीवुड सुपरस्टार रवि तेजा इस लिस्ट में आखिरी पायदान पर है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss