--- विज्ञापन ---

कमल हासन की ‘विक्रम’ में इस दमदार एक्टर की एंट्री, होगा एक्शन का ओवरडोज

- Advertisement -

Vikram: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाने वाले एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) इन दिनों अपनी फिल्म विक्रम को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। वहीं अब उनकी फिल्म विक्रम रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस में फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटमेंट नजर आ रहा है और अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

हाल ही में आ रही खबर में पता चला है कि इस फिल्म में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल के साथ-साथ एक और एक्टर नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक विक्रम में थालापति विजय की भी एंट्री होने वाली हैं। एक इंटरव्यू में कमल हासन से कई सवाल किए गए उनमें से एक सवाल ये पूछा गया कि, क्या वो आगे थालापति विजय (Thalapathy Vijay) के साथ काम करेंगे? इस पर एक्टर ने कहा कि आने वाले समय में थालापति के पास जब डेट्स होगी तो वो जरूर उनके साथ काम करेंगे।

वहीं ये भी खबर आई थी कि, साल 2022 की फिल्मों में आईएमडीबी (IMDP) रेटिंग में ‘विक्रम’ में टॉप पोजिशन मिली है साथ ही फिल्म ‘विक्रम’ ने 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने ये बड़ी रकम सभी भाषाओं में और सैटेलाइट राइट्स बेचकर हासिल किए है।  फिल्म की बात करें तो ‘विक्रम’ कमल हासन की एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

फिल्म विक्रम को लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने डायरेक्ट किया है।फिल्म का निर्माण ‘राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल’ के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म ‘विक्रम’ में कमल हासन के साथ विजय सेतुपति, फहद फासिल जैसे कलाकार नजर आएंगे और ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

- Advertisement -
Exit mobile version