--- विज्ञापन ---

रजनीकांत की ‘जेलर’ में इस हसीना की एंट्री, करेंगे पर्दे पर रोमांस

- Advertisement -

Jaler: रजनीकांत (Rajnikanth) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वो जल्द ही निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार (Nelson Dilip Kumar) की फिल्म ‘जेलर’ (Jaler) में नजर आने वाले हैं और उन्हें पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है जिसमें पता चला है इस फिल्म में एक दमदार एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली हैं।

जानकारी सामने आ रही है कि, फिल्म में रजनीकांत के साथ तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अहम रोल में नजर आएंगी। ऐसा पहली बार होगा जब रजनीकांत के साथ तमन्ना स्क्रीन शेयर करेंगी। हालांकि वो क्या किरदार निभाएंगी इस बारे में अभी तक मेकर्स ने कोई भी जानाकारी नहीं दी हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि, जेलर की शूटिंग 15 या फिर 22 अगस्त से शुरू होगी। मेकर्स हैदराबाद के फिल्म सिटी में एक सेट बना रहे हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि रजनीकांत ने नेल्सन दिलीपकुमार को अपनी पसंद की कहानी तय करने की पूरी छूट दी थी और जल्द ही अब फिल्म पर काम भी शुरू होने वाला है। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें रजनीकांत की 169वीं फीचर फिल्म होने वाली है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में अहर किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इसी के साथ फिल्म में शिवकार्तिकेयन, प्रियंका अरुल मोहन, राम्या कृष्णन भी नजर आ सकते हैं।

हालांकि कन्नड़ सुपरस्टार शिवराजकुमार ने भी साफ कर दिया था कि वो इस फिल्म का हिस्सा हैं। ये भी कहा था कि उनकी और रजनीकांत के साथ उनके सीन की शूटिंग बेंगलुरु और मैसूर में की जाएगी। फिल्म ‘बीस्ट’ के बाद नेल्सन की ‘सन पिक्चर्स’ के साथ ये दूसरी फिल्म होगी। बता दें कि इससे पहले रजनीकांत तमिल फिल्म ‘अन्नात्थे’ नजर आए थे। इस फिल्म को भी सन पिक्चर्स ने ही प्रोड्यूस किया था।

- Advertisement -
Exit mobile version