Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पृथ्वीराज की ‘कडुवा’ के इस डायलॉग पर मचा बवाल, एक्टर ने मांगी माफी

- Advertisement -

Kaduva: साउथ फिल्मों का बोलबाला हर तरफ है। पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचा रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘कडुवा’ 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और फिल्म लगातार अपनी कमाई के नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही हैं। वहीं फिल्म ने लगभग 15 करोड़ का कारोबार किया है और अब इस फिल्म के एक डायलॉग की चर्चा हर तरफ हो रही है जिसपर लोगों ने नाराजगी जाहिर की है।

जानकारी के मुताबिक, फिल्म में दिव्यांग बच्चों को लेकर एक टिप्पणी की गई है जिसे लेकर फैंस में गुस्सा देखने को मिल रहा है। विवादित डायलॉग के लिए पृथ्वीराज और ‘कडुवा’ के मेकर्स को आलोचना तो झेलनी ही पड़ी, साथ ही दिव्यांग बच्चों के पेरेंट्स ने मेकर्स को नोटिस भी भेज दिया जिसके बाद ‘कडुवा’ के डायरेक्टर शाजी कैलास और प्रोड्यूसर सुप्रिया मेनन-लिस्टिन स्टीफन को नोटिस भेजकर उनसे जवाब भी मांगा गया।

इतना सब होने के बाद एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी है। मेकर्स ने फिल्म से वो विवादित सीन भी हटा लिया है। पृथ्वीराज सुकुमारन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, ‘सॉरी। ये एक गलती थी। हम ये मानते हैं और इसे स्वीकार करते हैं। बता दें, बच्चों के पेरेंट्स की एक एसोसिएशन ने इस अपमानजनक डायलॉग के लिए फिल्म के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ विवेक ओबेरॉय भी नजर आ रहे है। विवेक ओबेरॉय एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं। फिल्म की बात करें तो फिल्म की कहानी एक रेगिस्तान के बीच में फंसने को लेकर है जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन कई परेशानियां आती है जिनसे वो लड़ते है और अपने लक्ष्य को हासिल करते हैं। ऐसा शायद पहली दफा हो रहा है कि जब विवेक ओबेरॉय और पृथ्वीराज सुकुमारन एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts