Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मोहनलाल की ‘दृश्यम-3’ में इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री? फैंस में हलचल

- Advertisement -

Drishyam-3 Update: मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) को कौन नहीं जानता। वो अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने-जाते हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म दृश्यम (Drishyam-3) को लेकर हर तरफ छाए हुए है जिसका ऐलान हो गया है। वहीं अब इस फिल्म से जुड़ा एक अपडेट आया है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है इस फिल्म में बॉलीवुड के एक स्टार की एंट्री हो सकती हैं।

‘दृश्यम-3’ का ऐलान

खबर है कि, मोहनलाल की दृश्यम 2 के हिंदी रीमेक में अजय देवगन (Ajay Devgn) और तबू (Tabu) नजर आएंगे। ऐसे में दृश्यम 3 को भी मेकर्स हिंदी में बनाने की तैयारी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस बार दोनों एक्टर्स तीसरे पार्ट में साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ सकते है फिलहाल मेकर्स ने अभी इसपर किसी भी तरह का बयान नहीं दिया है अगर ऐसा होता है तो ये फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं।

अजय भी मिला सकते हैं मोहनलाल संग हाथ

दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर एंटनी पेरुम्बवूर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने इस फिल्म की जानकारी दी थी और तभी से फैंस में हलचल है कि क्या अजय देवगन भी फिल्म में नजर आएंगे।  दृश्यम को हिंदी भाषा में भी बनाया गया था जिसमें अजय देवगन नजर आए थे। इस फिल्म को हिंदी में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने तहलका मचा दिया था।

फिल्म ने मचाया था तहलका

आपको बता दें, दृश्यम का पहला पार्ट साल 2013 में रिलीज किया गया था। फिल्म में मोहनलाल और मीना दुरैराज और अनसिबा हसन मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला, जिसके बाद मेकर्स ने साल 2021 में दृश्यम का दूसरा पार्ट सीधे ओटीटी पर रिलीज किया गया। दोनों पार्ट्स की दमदार सक्सेस को देखते हुए मेकर्स जल्द दृश्यम 3 लेकर आने वाले हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss