जूनियर एनटीआर संग ये एक्ट्रेस करेंगी रोमांस, आलिया भट्ट को किया रिप्लेस

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल हीं में उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) रिलीज हुई है जिसको बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में भी धुंआधार कमाई की हैं। आरआरआर के बाद आलिया भट्ट अपनी अगली साउथ की फिल्म को लेकर चर्चा में आ गई हैं। खबर थी कि एक्ट्रेस जल्दी ही जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की 30वीं फिल्म में काम करने वाली है लेकिन अब खबर सामने आई हैं कि एक्ट्रेस ने फिल्म छोड़ दी है जिसके बाद विचार होने लगा कि अब इस फिल्म में किस एक्ट्रेस की एंट्री होगी।

निर्देशक कोरताला शिवा की इस फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आ सकती हैं। चर्चा है कि आलिया भट्ट के इस फिल्म से निकलने के बाद अब निर्माताओं ने रश्मिका मंदाना को अप्रोच किया है सुनने में आया है कि आलिया भट्ट के इस फिल्म से निकलने के बाद मेकर्स जल्दी ही उनकी जगह किसी और लीडिंग एक्ट्रेस को साइन करना चाहते हैं इसलिए निर्माताओं ने रश्मिका मंदाना से इस फिल्म की चर्चा शुरू कर दी है।

हालांकि, रश्मिका मंदाना ने अभी तक इस पूरे मामले में किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन अगर रश्मिका मंदाना इस फिल्म के लिए हां कहती हैं तो ये उनके फैंस के लिए एक बड़ी ट्रीट साबित होने वाली है। रश्मिका मंदाना के पास इस वक्त कई फिल्मों के ऑफर है जिसे वो जल्द साइन कर सकती है।

रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अभी थलापति विजय की फिल्म को साइन किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में भी नजर आएंगी जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। माना जा रहा है कि, इस फिल्म से एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version