TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

विजय देवरकोंडा संग ‘जन गण मन’ में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस, करेंगी पर्दे पर रोमांस

Jan Gana Mana: पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। वहीं हाल ही में उनकी फिल्म ‘आचार्य’ रिलीज हुई थी जिसको लोगों का खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन फिल्म में पूजा की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। वहीं अब एक्ट्रेस […]

Jan Gana Mana: पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। वहीं हाल ही में उनकी फिल्म 'आचार्य' रिलीज हुई थी जिसको लोगों का खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन फिल्म में पूजा की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक और खबर सामने आ रही है। दरअसल, खबर आ रही है कि पूजा 'जन गण मन' (Jan Gana Mana) में नजर आएंगी जिसके लिए एक्टर्स ने उन्हें अप्रोच किया है। इस फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अहम रोल में नजर आएंगे जिसे मशहूर डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ बना रहे हैं। हाल की अभी इसपर अभी तर मेकर्स ने और पूजा हेगड़े ने किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन फैंस दोनों के एक साथ पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। वही अगर पूजा और विजय फिल्म में साथ में नजर आते हैं तो ये फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं है। इस फिल्म को लेकर ये भी खबर आ रही है कि, फिल्म की शूटिंग जून में शुरू हो सकती है। रिपोर्ट में ये भी पता चला है कि, पुरी जगन्नाथ सेट पर 'जन गण मन' लाने के लिए तैयार हो रहे हैं, क्योंकि फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन चरण में है और इस फिल्म को पांच भाषाओं में रिलीज की जाएगी। वहीं पूजा हेगड़े साउथ की ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने कान्स में शिरकत की। कान्स में उन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों का दिल जीता। इसके बाद से उनके पास फिल्मों की लाइने लग गई हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म 'SSMB28' में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ महेश बाबू अहम रोल में नजर आएंगे। इसी के साथ वो 'मुरारी' एक्टर के साथ भी पर्दे पर स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।      

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.