Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा-2’ में ये एक्ट्रेस आएंगी नजर! रश्मिका को देंगी टक्कर

Pushpa-2: साउथ सिनेमा की हिट फिल्मों में से एक ‘पुष्पा’ (Pushpa) को आखिर किसने नहीं देखा। इस फिल्म ने पर्दे पर आते ही धमाल मचा दिया था। कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए फिल्म ने इतिहास रच दिया था। इस फिल्म के बाद से ही फैंस में ‘पुष्पा-2’ (Pushpa-2) को लेकर हलचल तेज हो […]

Pushpa-2: साउथ सिनेमा की हिट फिल्मों में से एक ‘पुष्पा’ (Pushpa) को आखिर किसने नहीं देखा। इस फिल्म ने पर्दे पर आते ही धमाल मचा दिया था। कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए फिल्म ने इतिहास रच दिया था। इस फिल्म के बाद से ही फैंस में ‘पुष्पा-2’ (Pushpa-2) को लेकर हलचल तेज हो गई और अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

EXCLUSIVE: Priyamani on controversies, rumours about her personal life: I'm not answerable to the world | PINKVILLA

दरअसल, पता चला है कि, पुष्पा-2 में अल्लू और रश्मिका के साथ एक और एक्ट्रेस की एंट्री होने जा रही हैं जिनका नाम प्रियामणि (Priyamani) है। प्रियामणि साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है और उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। कहा जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के हामी भर दी है। हालांकि अभी तक मेकर्स और एक्ट्रेस ने इसपर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

Priyamani Biography

वहीं अगर वो इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो ये फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। जानकारी में पता चला है कि उनको एक स्पेशल रोल ऑफर किया है जो कि फिल्म का एक अहम पार्ट है। इससे पहले एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की इस फिल्म में एंट्री की खबर सामने आई थी। ये भी खबर आ रही है कि प्रियामणि एक्टर विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।

Priyamani Biography

वहीं फिल्म की बात करें तो फिलहाल अभी किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो रही है और कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में हड़ताल चल रही है जिसके खत्म होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। वहीं इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना नजर आई थी जिनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और अब देखना होगा कि पुष्पा-2 में फैंस को क्या नया देखने को मिलता है।

First published on: Aug 04, 2022 02:11 PM