TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

विजय-रश्मिका के रिश्ते पर इस एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

Vijay-Rashmika Relationship: एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर छाए हुए है। वहीं जितना वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर घिरे रहते हैं। एक्टर का नाम काफी समय से साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) से जुड़ […]

Vijay-Rashmika Relationship: एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाइगर' को लेकर छाए हुए है। वहीं जितना वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर घिरे रहते हैं। एक्टर का नाम काफी समय से साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) से जुड़ रहा है और अब एक एक्टर ने दोनों के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी हैं जिनका नाम दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) हैं। एक इंटरव्यू में एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan Statement) ने दोनों के रिश्ते पर काफी सारी बातें की। वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा- "मुझे नहीं पता, मैं उनके बहुत करीब हूं, लेकिन मैं हर किसी की इज्जत करता हूं। मैं वो दोस्त नहीं हूं जो यह पूछे कि 'आप किसे डेट कर रहे हैं?' अगर कोई मुझे बताना चाहता है, तो वो मुझे बताएगा। आगे कहा कि, 'मैंने उन्हें इस तरह नहीं देखा है, लेकिन मैं उन्हें एक साथ पसंद करता हूं, मुझे दोनों की जोड़ी अच्छी लगती है।' इतना ही नहीं एक दफा दुलकर सलमान ने अपनी फिल्म ‘सीता रामम’ की रिलीज से पहले एक इंटरव्यू विजय देवरकोंडा को लेकर एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने अपनी दोस्ती कहा था कि, ‘एक दूसरे के लिए बहुत प्यार और सम्मान है।’ ये भी कहा था कि‘मुझे लगता है कि हमारा बहुत गहरा सबंध है।’ 'हम वाइब के मामले में समान हैं और कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें आप जानते हैं कि वो आपके लोग होंगे।’ हाल ही में दुलकर सलमान और रश्मिका मंदाना फिल्म ‘सीता रमण’ (Sita Raman) में एक साथ नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को हनु राघवपुडी डायरेक्ट किया है जबकि अश्विनी दत्त और प्रियंका दत्त इसे स्वप्ना सिनेमा के तहत प्रोड्यूस किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.