--- विज्ञापन ---

Latest Posts

टॉलीवुड के इन स्टार्स के पास है लग्जरी कार, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ सिनेमा का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। साउथ सिनेमा के कई ऐसे स्टार (South Stars) है जिनकी आज जबरदस्त फैन फॉलइंग हैं। साउथ के एक्टर्स की एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनके स्टाइल (South Stars Lifestyle) को भी काफी पसदं करते है और उनके स्टाइल को भी कॉपी करते हैं। वो अपने फैंस के लिए सिर्फ एक स्टार नहीं बल्कि परिवार हैं। उनका हर एक स्टेप फैंस पर बहुत प्रभाव डालता है और लोग भी उनसे काफी इंप्रेस होते हैं। साउथ के स्टार्स का ड्रेसिंग स्टाइल हो या लाइफस्टाइल उनके फैंस हर बात जानने की इच्छा जाहिर करते है। वहीं आज हम आपको उन साउथ इंडियन सितारों (South Stars Car Collection) के बारे में बताएंगे जिनके पास महंगी कारें हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बाहुबली स्टार ‘प्रभास’ (Prabhas) का आता हैं। प्रभास के पास गाड़ियों का शानदार कलेक्शन है। प्रभास की कारों की लिस्ट में 9 करोड़ की ‘रोल्स रॉयस फैंटम’ और ‘जैगुआर एक्सजेएल’ कार है जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपए है। ‘रोल्स रॉयस फैंटम’ कार महंगी गाड़ियों में से एक है।

 

और पढ़िए एटली की फिल्म में नजर नहीं आएंगे अल्लू अर्जुन, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

 

 

‘रजनीकांत’ (Rajinikanth), जिन्होंने साउथ के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी खूब नाम कमाया हैं। रजनीकांत के पास एक लिमिटेड एडिसन ‘लेम्बोर्गिनी उरुस’ कार है जिसकी किमत लगभग 3.10 करोड़ रुपए है। कार में चारों ओर बॉडी क्लैडिंग के साथ फ्लेयर्ड व्हील आर्च और 23 इंच के बड़े पहिए लगे है।

‘महेश बाबू’ (Mahesh Babu) के पास भी गाड़ियों का जबरदस्त कलेक्शन हैं। हाल ही में उन्होंने ऑडी ई-ट्रॉन खरीदी थी जिसकी कीमत 1.19 करोड़ रुपये है। ऑडी ई-ट्रॉन कार के बेस वैरिएंट में 660 लीटर का बूट स्पेस है जो पीछे की सीटों को मोड़कर 1,725 लीटर तक बढ़ाया सकता है।

इस लिस्ट में ‘जूनियर एनटीआर’ (Junior NTR) का नाम भी शामिल है। एनटीआर ने भारत की पहली ‘लेम्बोर्गिनी यूरस कैप्सूल ग्रेफाइट’ कार खरीदी थी जिसकी कीमत 3.43 करोड़ रुपए है। ये कार भारत की मंहगी कारों में गिनी जाती है और इस गाड़ी का डिजाइन भी काफी बेहतरीन है।

 

 

और पढ़िएरॉकी भाई के किरदार पर यश ने दिया बयान, कहा- ‘आपसे मैं हूं

 

वहीं पुष्पा फेम एक्टर ‘अल्लू अर्जुन’ (Allu Arjun) का भी नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। अल्लू अर्जुन के पास ‘रेंज रोवर वोग’ कार है जिसकी झलक उन्होंने ट्विटर फॉलोअर्स को भी दिखाई थी। अपनी गाड़ी की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि, ‘ घर में नई कार। मैंने उसका नाम जानवर रखा है।’ अल्लू अर्जुन की ‘रेंज रोवर वोग’ कार की कीमत लगभग 1.88 करोड़ से 4.03 करोड़ रुपए बताई जाती है।

गाड़ियों का शोक साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस ‘सामंथा रुथ प्रभु’ (Samantha Ruth Prabhu) को भी है। सामंथा रुथ प्रभु ने कई फिल्मों में काम किया हैं लेकिन उनको पहचान अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ से मिली। सामंथा के पास शानदार ‘बीएमडब्ल्यू एक्स5’ कार है, जिसे उन्होंने 76 लाख रुपए में खरीदा था। कार में 12.3 इंच की टच स्क्रीन, एचडी रेडियो, सैटेलाइट रेडियो और कई फीचर्स मौजूद है।

वहीं अपने पिता नागार्जुन की तरह ‘नागा चैतन्य’ (Naga Chaitanya) को भी शानदार गाड़ियों का शौक है। नागा चैतन्य के पास ‘फरारी एफ 430’ कार है जिसकी कीमत 1.75 करोड़ रुपए है। फरारी के पहले इंप्रेशन में स्पाइडर फ्रंट व्यू और कई और क्वालिटीज शामिल हैं। इसी के साथ उनके पास कई और भी गाड़ियां है।

 

और पढ़िएसाउथ के इन स्टार्स के पास है खुद का प्राइवेट जेट, देखें लिस्ट

 

 

 

मेगा पावर स्टार ‘राम चरण’ (Ram Charan) को गाड़ियों का भी काफी शौक हैं और वो कई बार खूबसूरत कारों में स्पॉट किए जा चुके हैं। सुपरस्टार के पास एस्टन मार्टिन, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, मर्सिडीज बेंज एस क्लास और रेंज रोवर वोग जैसी लग्जरी कारों का कलेक्शन हैं जिसकी किमत 3 करोड़ के आस-पास है।

वहीं लिस्ट में मशहूर एक्टर कमल हासन की बेटी ‘श्रुति हासन’ (Shruti Haasan) भी शामिल है। श्रुति हासन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी-जाती है। श्रुति के पास एक ‘रेंज रोवर स्पोर्ट’ कार है, जिसकी कीमत 91.27 लाख से 2.19 करोड़ रुपए तक है।

 

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss